Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rihanna Pregnant: बिना शादी के दूसरी बार मां बनने वाली हैं रिहाना, लाइव कॉन्सर्ट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

मशहूर सिंगर रिहाना (Rihanna) एक बार फिर मां बनने वाली हैं. रिहाना जल्द ही रैपर बॉयफ्रेंड एसपीए रॉकी के साथ दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. 

Latest News
Rihanna Pregnant: बिना शादी के दूसरी बार मां बनने वाली हैं रिहाना, लाइव कॉन्सर्ट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिहाना (Rihanna) हाल ही में अमेरिका के सबसे बड़े सपोर्टिंग इवेंट में परफॉर्म करने पहुंची थीं. यहां हर बार कि तरह इस बार भी सिंगर ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से समा बांध दिया. हालांकि, इस बार परफॉर्मेंस से ज्यादा सिंगर किसी और वजह को लेकर ही चर्चा में आ गई हैं. आपको बता दें कि रिहाना एक बार फिर मां बनने वाली हैं.

बीते कई दिनों से सिंगर की प्रेगनेंसी को लेकर खबरें सामने आ रही थीं. कहा जा रहा था कि वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं. वहीं, अब LVII में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के दौरान रिहाना ने इन खबरों पर मुहर लगा दी है. इवेंट के दौरान सिंगर कई बार अपने बेबी बंप को रब करती नजर आईं. इतना ही नहीं, परफॉर्मेंस के तुरंत बाद रिहाना के एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि भी की कि ग्रैमी अवॉर्ड विजेता जल्द ही रैपर बॉयफ्रेंड एसपीए रॉकी के साथ दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 12 दिन चली थी इस एक्ट्रेस की शादी, पूर्व पति की वसीयत में मिले 81 करोड़ रुपये

गौरतलब है कि रिहाना ने बॉयफ्रेंड एसपीए रॉकी के साथ मई 2022 में पहले बेटे का स्वागत किया था. इससे पहले सिंगर अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय करती नजर आईं. रिहाना अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ जाती थीं. वहीं, अब हाल ही में हुए इस इवेंट में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है.

बता दें कि रॉकी और रिहाना 2020 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पहली प्रेगनेंसी के दौरान सिंगर ने कहा था कि वे बेबी बंप के साथ शादी नहीं करना चाहती हैं. वहीं, बेटे के जन्म के बाद रिहाना ने जनवरी 2023 में रॉकी से शादी का ऐलान किया. हालांकि, अब लग रहा है कि फैंस को दोनों स्टार्स की शादी के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें- Jennifer Aniston को लहंगे में देख इंडियन फैंस हुए क्रेजी, इस फैशन डिजाइनर ने किया डिजाइन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement