Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yearender 2022: Johnny-Amber और Will Smith ही नहीं, भारत में इन विदेशी हस्तियों को इस साल किया गया सबसे ज्यादा सर्च

Yearender 2022: इस साल Hollywood सेलेब्स सहित कई हस्तियों को भारत में लोगों ने काफी सर्च किया है. इसमें Johnny Amber सहित कई के नाम शामिल हैं.

Latest News
Yearender 2022: Johnny-Amber और Will Smith ही नहीं, भारत में इन विदेशी हस्तियों को इस साल किया गया सबसे ज्यादा सर्च

Google Year Search 2022: Yearender

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Yearender 2022: Google ने आखिरकार 2022 में ट्रेंडिंग लोगों की लिस्ट जारी कर दी है. खास बात ये है कि हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) एक बार फिर चार्ट में सबसे ऊपर हैं. हों भी क्यों ना आखिर उनका और एंबर हर्ड (Amber Heard) के कानूनी विवाद ने काफी तूल जो पकड़ा थे. वहीं जॉनी के बाद लिस्ट में विल स्मिथ (Will Smith) का नाम है. विल को इस साल ऑस्कर (Oscars) तो मिला ही था साथ ही उन्होंने क्रिस रॉक (Chris Rock) को उसी इवेंट में थप्पड़ जड़ दिया था. इस कारण इस लिस्ट में क्रिस रॉक का भी नाम शामिल है. इसके अलावा कई मशहूर हस्तियों के भी नाम इस साल ट्रेंडिंग लोगों की लिस्ट में शामिल है. 

जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच चला मुकदमा काफी सुर्खियों में रहा इस साल. ऐसा इसलिए क्योंकि इसके ट्रायल के दौरान दोनों ही स्टार्स ने एक-दूसरे के ऊपर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे. हालांकि बाद में इस केस का फैसला जॉनी डेप के पक्ष में आया और इसके बाद एंबर को लोगों ने काफी ट्रोल भी किया था. 2022 में गूगल में दोनों के इस केस के बारे में सबसे ज्यादा सर्च किया गया था. साथ ही लोगों ने इन एक्टर्स के बारे में भी गूगल में काफी कुछ सर्च किया था.

इसका बाद नाम आता है विल स्मिथ और क्रिस रॉक का. विल ने इस लिस्ट में दूसरा और क्रिस सातवे नंबर पर काबिज हैं. दोनों ही ट्रेंडिंग लोगों की लिस्ट में आए. वहीं जैडा पिंकेट स्मिथ भी ट्रेंडिंग लोगों की लिस्ट में शामिल हुईं. 

ये भी पढे़ं: Amber Heard: साइंस के मुताबिक दुनिया की सबसे सुंदर महिला बनीं ये एक्ट्रेस, जानें क्या है पूरा मामला?

ये तीनों सेलेब्स के तार आपस में जुड़े हुए हैं इसी कारण तीनों का नाम इस लिस्ट में है. दरअसल इसी साल मार्च में हुए ऑस्कर इवेंट में क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ जेड के बालों को लेकर मजाक किया था. इसपर विल अपना आपा खो बैठे और गुस्से में मंच पर ही क्रिस रॉक को थप्पड़ लगा दिया था. बाद में इस मामले में सजा के तौर पर विल को ऑस्कर से 10 साल के लिए बैन कर दिया है. 

यहां देखें पूरी लिस्ट:

  1. जॉनी डेप
  2. विल स्मिथ
  3. एंबर हर्ड
  4. व्लादिमीर पुतिन
  5. क्रिस रॉक
  6. नोवाक जोकोविच
  7. अन्ना सोरोकिन (डेल्वे)
  8. एंड्रयू टेट
  9. ऋषि सुनक
  10. साइमन लेविएव

वहीं 2022 में ट्रेंड करने वाले लोगों की इस लिस्ट में ऋषि सुनक का नाम होना लाजमी था. भारतीय मूल के ऋषि इस साल ब्रिटेन के प्रधानमंत्री चुने गए. ऋषि सुनक यूनाइटेड किंगडम के पहले भारतीय मूल के प्रधानमंत्री हैं.

ये भी पढे़ं: Oscar 2022 : बीवी के ऊपर किए गए इस गंदे जोक पर Will Smith ने होस्ट को मारा थप्पड़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement