trendingPhotosDetailhindi4033110

Kim Kardashian ने बिकिनी पहन समुंदर के बीचों-बीच बॉयफ्रेंड संग किया मेकआउट, Photos देखकर क्रेजी हुए फैंस

Kim Kardashian आए दिन अपनी बोल्डनेस को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उन्होंने एक बार फिर से अपने फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं.

अमेरिकी रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में उनके बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson) भी नजर आ रहे हैं. वहीं, इस पोस्ट में किम, पीट के साथ रोमांटिक अंदाज में भी दिखाई दे रही हैं.

1.Kim Kardashian Bikini Photos

Kim Kardashian Bikini Photos
1/8

किम कार्दशियन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट आउटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में किम ब्लैक बिकिनी में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं.



2.Kim Kardashian Boyfriend Pete Davidson

Kim Kardashian Boyfriend Pete Davidson
2/8

किम की तस्वीरों से जाहिर है कि वो इस आउटिंग पर अपने बॉयफ्रेड पीट डेविडसन के साथ गई थीं. दोनों किसी बीच लोकेशन पर जमकर फोटोशूट करवाते दिखाई दिए.



3.Kim Kardashian-Pete Davidson Intimate Photos

Kim Kardashian-Pete Davidson Intimate Photos
3/8

किम और पीट इस वैकेशन के दौरान इंटीमेट होते भी नजर आए. दोनों ने पानी के बीचों-बीच खड़े होकर एक-दूसरे को किस करते हुए फोटोशूट करवाया.



4.Kim Kardashian Fans Going Crazy

Kim Kardashian Fans Going Crazy
4/8

किम ने इस टाइनी बिकिनी में बेहद हॉट लग रही थीं और उनके फैंस इस लुक पर फिदा हुए जा रहे हैं. 



5.Kim Kardashian Sizzling Look

Kim Kardashian Sizzling Look
5/8

किम ने इस फोटोशूट के दौरान कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दिए हैं. किम के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज के जबरदस्त कमेंट्स मिल रहे हैं.



6.Kim Kardashian Photos Viral

Kim Kardashian Photos Viral
6/8

किम का बिकिनी लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. यही वजह है कि उनके वैकेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर जबरदस्त ट्रेंड होती दिखाई दे रही हैं.



7.Kim Kardashian Photoshoot

Kim Kardashian Photoshoot
7/8

किम इससे पहले भी अपने बोल्ड और सिजलिंग अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रह चुकी हैं. वो अपने अकाउंट पर आए दिन ऐसे ही फोटोशूट करवाती दिख जाती हैं.



8.Keeping Up with the Kardashians

Keeping Up with the Kardashians
8/8

किम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर चर्चाएं बटोरती हैं. वो अपनी डेली लाइफ पर एक शो भी बना चुकी हैं जो दुनियाभर में हिट हुआ था.



LIVE COVERAGE