Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avatar: The Way of Water के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, रिलीज से पहले यहां पढ़ें

Avatar The Way of Water की कहानी से लेकर खास डायलॉग तक जानें इससे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

Latest News
Avatar: The Way of Water के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, रिलीज से पहले यहां पढ़ें

अवतार 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों सिनेमाघरों में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के साथ-साथ कई बड़ी हॉलीवुड फिल्में भी रिलीज हो रही हैं. 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' और 'डॉक्टर स्ट्रेंज 2' के बाद थिएटर्स में 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' रिलीज आने वाली है. ये फिल्म रिलीज तो दिसंबर महीने में होगी लेकिन इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. डेविड केमरूम की इस फिल्म के ट्रेलर में फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें देखने को मिली हैं. पेंडोरा ग्रह पर पानी की दुनिया ट्रेलर में नजर आ गई है लेकिन इसके अलावा फिल्म से जुड़ी कई और बातें भी सामने आई हैं जिसके बारे में बेहद कम ही लोग जानते होंगे. आगे जानें आने वाली फिल्म की कुछ दिलचस्प बातें-

पहली फिल्म में क्या था?

बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में बताया गया था कि पेंडोरा अल्फा सेंचुरी में चांद जैसा एक उपग्रह है और इस ग्रह पर धरती की तरह जीवन जीने लायक पर्यावरण है. इस ग्रह पर ह्यूमन इनवेजन को लेकर जबदस्त जंग हुई थी.

ऐसी है अवतार 2 की कहानी

वहीं, अब अवतार 2 में पूरी फिल्म का फोकस एक ही परिवार के ऊपर है. पहले पार्ट की तरह, दूसरे पार्ट में भी सैम वर्दिंगटन, नावी जेक सुली और जोई सल्डाना अहम रोल में दिखाई देंगे. हालांकि, इस बार उनका रिश्ता एक अलग ही लेवल पर पहुंच चुका होगा.

 

Avatar 2

 

किस बात की है लड़ाई

पहली फिल्म में ऊर्जा के नए स्रोतों की तलाश को लेकर जंग चल रही थी तो वहीं अब दूसरे पार्ट में पानी को लेकर जंग देखने मिलेगी. इसीलिए ट्रेलर में भी पानी में बसी पेंडोरा की खूबसूरत दुनिया की झलक दिखाई गई है.

3D के बाद 4D

पहली फिल्म को दुनिया भर के सिनेमाघरों में 3D फॉर्मेट में रिलीज किया गया था लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 'अवतार 2' में 4D टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी. इससे फिल्म का एक्सपीरिएंस पहले से और भी ज्यादा बेहतरीन हो जाएगा.

पानी में क्लाइमैक्स

इस बार फिल्म का VFX पहले से कई गुना अच्छा होने वाला है जिसके कारण इस बार पानी में बेहतरीन वॉर सीन देखने को मिलेंगे. पानी में फिल्म का क्लाइमैक्स शूट किया गया है.

 

Avatar 2

 

ये भी पढ़ें- गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म Avatar? बताया- मेरी एक बात पर भड़क गए थे James Cameron

डायलॉग ने दे डाली हिंट

ट्रेलर के रिलीज होने के बाद फिल्म का एक डायलॉग लोगों को काफी पंसद आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर में नावी बोलते है कि 'हम जहां भी जाएं, ये परिवार ही हमारा किला है'. इस डायलॉग से ही फिल्म की कहानी की हिंट दी गई है कि इस बार फिल्म की कहानी एक परिवार पर आधारित होने वाली है.

क्यों खास होगी फिल्म?

फिल्म का निर्देशन हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून (James Cameron) ने किया है. उनका कहना है कि पहले 'अवतार' में हम बड़े पर्दे की सीमाओं को तोड़कर आगे निकले थे और इसके सीक्वल में टेक्नोलॉजी के मामलेमें हम एक लेवल और ऊपर जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Avatar The Way Of Water Trailer: एक बार फिर पेंडोरा पर हुआ हमला, बहादुरी से लड़ेगा ये परिवार

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement