Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amber की वजह से Johnny Depp को हुआ 23 मिलियन डॉलर का नुकसान, हाथ से निकली फिल्म पाइरेट्स...

Johnny Depp के एजेंट ने बताया कि Amber Heard के लिखे एक आर्टिकल की वजह से जॉनी की क्या हालत हो गई है.

Latest News
Amber की वजह से Johnny Depp को हुआ 23 मिलियन डॉलर का नुकसान, हाथ से निकली फिल्म पाइरेट्स...

जॉनी डेप, एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों मशहूर हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स-वाइफ एंबर हर्ड से जुड़े केस को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. दोनों आए दिन एक- दूसरे की हरकतों पर चौंकाने वाले खुलासे करते दिखाई दे रहे हैं. ये मामला तब शुरू हुआ था जब एंबर ने एक लेख में जॉनी पर घरेली हिंसा जैसे शॉकिंग आरोप लगाए थे. वहीं, इसके बाद जॉनी ने एंबर पर मानहानि का केस कर दिया था. बस तभी से दोनों की निजी जिंदगी से जुड़े बेहद भद्दे खुलासे हो रहे हैं. वहीं, हाल ही में जॉनी के एजेंट जैक व्हीघम ने कोर्ट में बताया है कि एंबर की वजह से एक्टर को 23 मिलियन डॉलर का नुकसान उठाना पड़ा है.

2016 के आर्टिकल से जुड़ा है मामला

जॉनी डेप और एंबर हर्ड का कोर्ट ट्रायल हर दिन भद्दा होता जा रहा है. जॉनी ने एंबर हर्ड के लिखे एक ओपीनियन पीस को लेकर मानहानि का केस किया था जो 2018 में घरेलू हिंसा को लेकर लिखा गया था. हालांकि, इस आर्टिकल में जॉनी डेप का नाम नहीं था लेकिन एक्टर के एजेंट ने कहा कि इस आर्टिकल में कहा गया था कि उन्होंने 2016 में एब्यूज झेला था. एजेंट का कहना है कि 'ये आर्टिकल उनके अपने अनुभवों के बारे में था जो लोगों पर असर छोड़ने वाला था'. वहीं, एजेंट के इन आरोपों पर एंबर के वकील ने कहा कि आर्टिकल की वजह से जॉनी के करियर पर कोई असर नहीं पड़ा है बल्कि ये खराब पब्लिसिटी उनके खुद के बर्ताव की वजह से हो रही है.

ये भी पढ़ें- दोस्त संग पूल फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं Mandira Bedi, पति को लेकर भद्दी बातें कहने लगे लोग

ये भी पढ़ें- Shehnaaz को गाड़ी तक छोड़ने आए Salman, ईद की पार्टी के बाद दिखी दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग

पहले मिलती थीं फिल्में

जॉनी डेप के एजेंट जैक ने कहा कि एक्टर को 2016 में लगे आरोपों से पहले काम मिल रहा था. उन्होंने कहा- 'फिल्म 'सिटी ऑफ लाइज' के लिए एक्टर को 8 मिलियन डॉलर फीस मिली थी. वहीं, 'मर्डर ऑन द ऑरिएंट एक्सप्रेस' के लिए 10 मिलियन डॉलर मिले और उन्होंने फैनटॉस्टिक बीस्ट के जरिए 13.5 मिलियन डॉलर कमाए थे'. इसके बाद 2019 की शुरुआत में जब एंबर का आर्टिकल पब्लिश हुआ तब ये जाहिर हो गया कि 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' में जॉनी के हाथ से रोल निकल गया है और इसके कारण उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ा.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement