Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है Neelam Gill, जो वर्ल्ड फेमस Titanic फिल्म के हीरो Leonardo DiCaprio को कर रही हैं डेट

Leonardo DiCaprio Date Neelam Gill: हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो इन दिनों भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल नीलम गिल को कर रहें हैं डेट, आइए आपको बताते हैं कौन हैं नीलम गिल और क्या है ये पूरा मामला.

Latest News
कौन है Neelam Gill, जो वर्ल्ड फेमस Titanic फिल्म के हीरो Leonardo DiCaprio को कर रही हैं डेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो अक्सर अपने रिलेशनशिप्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. टाइटेनिक फिल्म में जैक का किरदार निभाकर देश ही नहीं विदेशों में भी खूब छा जाने वाले Leonardo DiCaprio के रोमांस की बात ही अलग है. Leonardo DiCaprio उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने 1-2 नहीं बल्कि कई लड़कियों को डेट किया है. उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनकी फिल्मों की लिस्ट जितनी ही बड़ी है. हाल ही में Leonardo DiCaprio को ब्रिटिश-पंजाबी मॉडल नीलम गिल के साथ घूमते हुए देखा गया है. पेज सिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बार अफवाह जोड़ी के साथ डिकैप्रियो की मां, इरमेलिन इंडेनबिरकेन और अन्य दोस्त भी मौजूद थे.

टाइटैनिक का हीरो अपनी रोमांटिक डिनर डेट के लिए चिल्टन फायरहाउस होटल गया था. होटल से बाहर निकलते समय पपराजियों ने उन्हें एक काली टोपी, काली जैकेट, नीली जींस और सफेद स्नीकर्स पहने हुए फोटो में कैद कर लिया. हालांकि डिकैप्रियो के रिलेशनशिप अतीत में भी अच्छे नहीं रहे हैं. यही कारण था कि वे अपनी इस डेट को दुनिया से छुपाने के लिए खुदके चेहरे को नकाब से ढकने का फैसला किया. एक दिलचस्प बात ये भी है कि हॉलीवुड सुपरस्टार को एक हफ्ते पहले गिल और दूसरी महिलाओं के के साथ कान्स(फ्रांस) में होटल मार्टिनेज से निकलते हुए देखा गया था. हालांकि, द न्यू यॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, नीलम गिल और डिकैप्रियो एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं.

हाल ही में पिछले महीने के शुरुआती दिनों में, डिकैप्रियो को सुपरमॉडल गीगी हदीद के साथ भी डिनर करते देखा गया और इसने उनके रोमांस के बारे में खूब अफवाहें भी उड़ाईं. इस कपल को 5 मई की सुबह मैनहट्टन के सोहो में सिप्रियानी डाउनटाउन में देखा गया था.  वहीं बीते साल कैमिला मोरोन से अलग होने के बाद डिकैप्रियो एक अलग ही लाइफ जी रहे हैं. उन्हें आए दिन किसी ना किसी के साथ घूमते हुए देख लिया जाता है.

 

 
लियोनार्डो डिकैप्रियो को डेट करने वाली नीलम गिल आखिर कौन हैं?

इंग्लैंड में जन्मी 28 वर्षीय नीलम गिल पेशे से एक मॉडल हैं. नीलम एक पंजाबी फैमली से तालुक रखती हैं. नीलम गिल का करियर काफी सफल रहा हैं  क्योंकि उन्होंने कई हाई-प्रोफाइल ब्रांड के साथ काम किया है, जिनमें बरबेरी, एबरक्रॉम्बी एंड फिच और कई अन्य हाई-प्रोफाइल फैशन कंपनियां शामिल हैं. Neelam Gill स्टाइलिस्ट मैगज़ीन, हैरोड्स मैगज़ीन और वोग इंडिया जैसी बड़ी मैग्जीन के पहले पन्ने पर भी अपनी जगह बना चुकी हैं उन्हें कई बार बड़ी पत्रिकाओं के कवर पेज पर फीचर किया गया है. नीलम अपना खुदका यू-ट्यूब चैनल भी चलाती हैं.  इसके अलावा नीलम TedX स्पीकर भी रहीं हैं.

ये भी पढ़ें : Youtuber Glam Couple शादी के 5 साल बाद क्यों हो रहे अलग? Rishi ने तोड़ी चुप्पी, डिलीट की बीवी हिमांशी की तस्वीरे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement