Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Netflix सीरीज The Chosen One के दो एक्टर्स की मौत, 6 लोगों की हालत गंभीर

Netflix Series The Chosen One के दो एक्टर्स की मौत हो गई है और इसके अलावा इसी शो से जुड़े 6 अन्य लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

Latest News
Netflix सीरीज The Chosen One के दो एक्टर्स की मौत, 6 लोगों की हालत गंभीर

The Chosen One Web Series: द चोजेन वन वेब सीरीज (फोटो क्रेडिट- जीन्यूज)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) का एक शो हाल ही में जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. इस शो की पूरी टीम एक बेहद बुरे हादसे की शिकार हो गई है. इस हादसे में दो लोगों की जान भी चली गई है. नेटफ्लिक्स का ये शो है 'द चोजन वन' (The Chosen One) इस शो की शूटिंग चल रही थी और कई लोग एक साथ ट्रैवल कर रहे थे. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सीरीज के दो अहम एक्टर्स की मौत हो गई और इसके साथ कई और लोगों की भी हालत गंभीर बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स में इस घटना की पूरी जानकारी दी गई है.

नेटफ्लिक्स सीरीज 'द चोजन वन' की पूरी टीम उत्तर पश्चिमी मेक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया सुर प्रायद्वीप इलाके से गुजर रही थी. टीम के कई लोग एक वाहन से ट्रैवल कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वाहन काफी स्पीड में था और अचानक इसका बैलेंस बिगड़ गया. इसके बाद इस वाहन का बेहद बुरा एक्सीडेंट हो गया. वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण सीरीज के दो अभिनेताओं का निधन हो गया है.

ये भी पढ़ें- Netflix पर Squid Game जैसा रियलिटी शो, आप भी ले सकते हैं हिस्सा, होश उड़ा देगी ईनाम की रकम

लोकल मीडिया के अनुसार, दुर्घटना रेगिस्तानी इलाके में हुई. बताया जा रहा है कि पूरा वाहन ही पलट गया था. ये भयावह सड़ हादसा बीते गुरुवार यानी 16 जून को हुआ था. इस हादसे के बाद दो एक्टर्स- रैमुंडो गार्डुनो क्रूज और जुआन फ्रांसिस्को गोंजालेज एगुइलर की मौके पर ही जान चली गई और टीम के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि अभी टीम के छह अन्य सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Johnny Depp के बाद अब Brad Pitt ने Ex-वाइफ Angelina Jolie को कोर्ट में घसीटा, लगाए ये गंभीर आरोप

बता दें कि नेटफ्लिक्स ओरिजनल सीरीज 'द चूजन वन' एक 12 साल के लड़के की कहानी है जिसे कम उम्र में ही एहसास हो जाता है कि वो जीसस क्राइस्ट का ही रूप है. इस लड़के को लगता है कि उनका जन्म लोगों की मदद करने के लिए हुआ है. बताया जा रहा है कि इस सीरीज को मार्क मिलर और पीटर ग्रॉस की कॉमिक बुक के आधार पर तैयार किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement