Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Impossible 7 Teaser: जबरदस्त एक्शन से है भरपूर, Tom Cruise की मूवी होगी पैसा वसूल

Tom Cruise की मोस्ट अवेटेड फिल्म Mission Impossible 7 का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में धुआंधार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे.

Mission Impossible 7 Teaser: जबरदस्त एक्शन से है भरपूर, Tom Cruise की मूवी होगी पैसा वसूल

मिशन इंपॉसिबल 7 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. एक्टर की फेमस फिल्म, मिशन: इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट 1 (Mission Impossible: Dead Reckoning Part One) का टीजर रिलीज हो गया है. एक्शन सीन्स से भरपूर इस टीजर को देखकर तो लग रहा है कि फिल्म पैसा वसूल होने वाली है. इस फिल्म में टॉम क्रूज एक बार फिर अपने फेमस किरदार एथन हंट (Ethan Hunt) को निभाते हुए नजर आने वाले हैं. टीजर देखकर विदेशों में ही नहीं भारत में भी लोगों का क्रेज देखने लायक है. सोशल मीडिया पर टॉम क्रूज और मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission Impossible 7) ट्रेंड करने लग गया है. लोगों को बेसब्री से अब फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं. 

टीजर में टॉम क्रूज एक बार फिर आईएमएफ एजेंट एथन हंट के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का टीजर एक जबरदस्त स्टंट से साथ शुरू होकर उसी दिमाग हिला देने वाले एक्शन के साथ खत्म होगा. इसमें टॉम क्रूज बिल्डिंग्स और चट्टानों को तोड़ने हुए नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि शुरुआत के एक सीन को छोड़कर, दो मिनट के इस ट्रेलर के किसी हिस्से में कोई डायलॉग नहीं है.

मिशन इम्पॉसिबल 7  में हेले एटवेल (Hayley Atwell), विंग रैम्स (Ving Rhames), रेबेका फर्ग्यूसन (Rebecca Ferguson), साइमन पेग (Simon Pegg) और वैनेसा किर्बी (Vanessa Kirby) सहित कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Mission Impossible 7 का ट्रेलर लीक, जानें कब रिलीज होगी Tom Cruise की ये फिल्म

बता दें कि ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट 1’ का ट्रेलर लीक हो गया था. मेकर्स ने बाद में इसी सभी जगहों से हटा दिया था. दरअसल ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग पिछले महीने ‘सिनेमाकॉन’ (CinemaCon) में हुई थी पर इसे पब्लिक के लिए रिलीज नहीं किया गया था. पैरामाउंट पिक्चर्स (Paramount Pictures Studios) ने ऑफिशियल तौर पर दो मिनट के वीडियो को ऑनलाइन रिलीज नहीं किया था इसलिए कॉपीराइट के वॉयलेशन (Copyright violation) के चलते इसे सभी जगहों से हटा दिया गया था. 

वहीं टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन: मावेरिक’ (Top Gun: Maverick) भी इसी महीने के आखिर में सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. ये फिल्म 27 मई को भारत में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement