trendingNowhindi4030898

पापा को खोने के बाद गम में डूबी KK की बेटी Taamara, इंस्टाग्राम पर बयां किया दर्द

केके की बेटी Tamara ने अपने पिता KK को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई उन्हें हिम्मत बनाए रखने के लिए कह रहा है.

पापा को खोने के बाद गम में डूबी KK की बेटी Taamara, इंस्टाग्राम पर बयां किया दर्द
सिंगर केके की बेटी तामरा

डीएनए हिंदीः बाॅलीवुड सिंगर केके (KK) की अचानक मौत कई लोगों के लिए गहरा सदमा लेकर आई है. वहीं, केके के परिवार पर तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 53 की उम्र में केके का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है. वो अपने पीछे पत्नी ज्योति कृष्णा, बेटी तामरा और बेटे नकुल को छोड़ गए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि केके के अंतिम संस्कार के बाद बेटी तामरा (Taamara) के आंसू नहीं रुक रहे हैं. वो अपने पापा को याद करते हुए रोए जा रही है. तामरा ने अपने सोशल अकाउंट पर भी पिता की एक तस्वीर शेयर कर अपना दर्द बयां किया है.

सिंगर केके की बेटी तामरा (KK Daughter) ने अपने पापा के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. एक तस्वीर शेयर करते हुए. उन्होंने लिखा- 'लव यू ऑलवेज पापा'. तामरा के इस पोस्ट पर केके के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी हिम्मत बनाए रखने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि केके अपने परिवार के बहुत करीब थे. वह अक्सर काम से ब्रेक लेकर अपने घरवालों के साथ समय बिताने थे. 

कौन है तमारा
केके की बेटी तामरा सिंगर, कम्पोजर और प्रोड्यूसर हैं. लोगों को उनके गाने भी बहुत अच्छे लगते हैं. आप तमारा के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके गाने की वीडियोज देख सकते हैं. तमारा को म्यूजिक से जुड़ा ये कमाल का टैलेंट अपने पिता से ही मिला है.

ये भी पढ़ेंः Singer KK Songs: हम रहें या ना रहें कल... इन गानों के जरिए हमेशा जिंदा रहेंगे केके

ये भी पढ़ेंः Singer KK Passed Away: सिंगिंग इंडस्ट्री को लग गई किसकी नजर... कहते हुए टूट गए उदित नारायण

दिलों में रहेंगे जिंदा

संगीत की दुनिया के मशहूर कलाकार सिंगर केके की मंगलवार को निधन हुआ. 53 की उम्र में उनकी अचानक मौत फैंस और इंडस्ट्री के लिए बड़ा सदमा लगा है.  कई लोग तो आज भी उनके चले जाने पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. वो अपने आखिरी लम्हों में भी गाते हुए गुजरे. केके आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो अपनी आवाज (KK Songs) के जरिए लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. आपको बता दें कि केके ने अपने 25 साल के करियर में हिंदी में 250 और तमिल और तेलेगु में 50 से भी अधिक गाने गाये हैं. उनका हर गाना फैंस को पसंद आता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.