Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 Trailer का इंतजार कर रहे फैंस को लगा झटका, जानें Akshay Kumar ने आज क्यों नहीं किया रिलीज

Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 का Trailer आज रिलीज नहीं होगा. इसके पीछे की वजह जानकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

Latest News
OMG 2 Trailer का इंतजार कर रहे फैंस को लगा झटका, जानें Akshay Kumar ने आज क्यों नहीं किया रिलीज

OMG 2 Trailer, Akshay Kumar, Pankaj Tripathi: ओमजी 2 ट्रेलर, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मूवी ओमजी 2 (OMG 2 Trailer) का ट्रेलर आज यानी 2 अगस्त को रिलीज होना था, जिसका ऐलान खुद अक्षय कुमार ने कर दिया था. लंबे समय से लटका हुआ ये ट्रेलर आज भी रिलीज नहीं होगा, मेकर्स ने अचानक पोस्टपोन कर दिया गया है. अक्षय कुमार ने पोस्ट करके इस बारे में जानकारी दी है और आज ट्रेलर ना रिलीज करने के पीछे की वजह भी बताई है. अक्षय ने अपने पोस्ट में कहा है कि अब फिल्म का ट्रेलर कल यानी 3 अगस्त को रिलीज (OMG 2 Trailer Postpone) किया जाएगा.

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'नितिन देसाई के निधन की खबर सुनकर मैं बहुत दुखी हूं. वो प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज और फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा हिस्सा थे. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. ये बहुत बड़ा झटका है. उनका सम्मान करते हुए हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर आज रिलीज नहीं कर रहे हैं. कल 11 बजे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. ओम शांति'. 'ओएमजी 2' अगले हफ्ते यानी 11 अगसत को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- OMG 2 के ट्रेलर का काउंटडाउन शुरू, देखने से पहले जान लें ये 5 दिलचस्प बातें

बता दें आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई का शव संदिग्ध हालत में मिला है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपने स्टूडियो में आत्महत्या कर ली थी. वो इंडस्ट्री में करीब 20 साल से एक्टिव थे. नितिन ND Studios के मालिक थे. अपने दो दशकों के शानकार करियर में नितिन ने आशुतोष गोवारिकर, विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी और संजय लीला भंसाली जैसे फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है. '1942: अ लव स्टोरी', 'हम दिल दे चुके सनम', 'देवदास' और 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' जैसी बॉलीवुड फिल्मों के आलीशान और आइकॉनिक सेट के पीछे नितिन का ही दिमाग था.

ये भी पढ़ें- OMG 2 Trailer का इंतजार खत्म, बदल गया Akshay Kumar का रोल, धड़ाधड़ बुक हो रहे टिकट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement