Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant-Radhika Engagement: सेरेमनी में अंगूठी से लेकर Nita Ambani के डांस की रही चर्चा, देखें Video

Anant-Radhika Engagement: बीती रात हुई अनंत और राधिका की सगाई की चर्चा हो रही है. इसी बीच एक Video सामने आया है जिसमें रिंग सेरेमनी की खास झलक है.

Latest News
Anant-Radhika Engagement: सेरेमनी में अंगूठी से लेकर Nita Ambani के डांस की रही चर्चा, देखें Video

Anant Ambani, Radhika Merchant engagement

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंबानी परिवार में एक और सदस्य जुड़ गया है. बीती रात मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की सगाई राधिका मर्चेंट के साथ हो गई है. मुंबई स्थित अंबानी के विला एंटिला में ये सेरेमनी पूरी हुई. शानदार सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की. इस पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें नीता अंबानी सहित परिवार के सदस्यों को डांस करते हुए देखा जा सकता है. साथ ही सेरेमनी में कपल तक रिंग पहुंचाने वाला भी काफी क्यूट था.

अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी ने एंगेजमेंट पार्टी में स्पेशल परफॉर्मेंस दी. फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स ने भी होने वाली सास के लिए जोर-जोर से चीयर किया. भव्य समारोह में ढेर सारी मस्ती और उत्साह देखा गया. इसका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी रिंग लेकर उनके पेट डॉग आता है जो कपल के लिए सरप्राइज था.   

सबसे पहले अंबानी परिवार ने मंत्रोच्चारण और आरती के साथ राधिका मर्चेंट और उनके परिवार का भव्य स्वागत किया. बाद में राधिका ने परिवार के सदस्यों का आशीर्वाद लिया और भगवान कृष्ण के मंदिर भी गए. इसके बाद गणेश पूजा की गई. बाद में पार्टी के फंक्शन शुरू किए गए जिसमें गोल धना और चुनरी विधि की रस्में निभाई गईं. 

पिछले साल ही कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों का रोका किया गया था जिसकी कई फोटोज और वीडियो वायरल हुई थीं. 

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika Engagement: पार्टी में दिखा Bollywood स्टार्स का जलवा, Aishwarya से लेकर Deepika के लुक पर टिकी नजरें

अनंत और राधिका की सगाई में बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड से जुड़ी नामी हस्तियां मौजूद रहीं. इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय कुमार, करण जौहर, शाहरुख खान, सलमान खान, सचिन तेंदुलकर, श्रेया घोषाल, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा आदि शामिल थे. इसके अलावा बिजनेस-वर्ल्ड से जुड़ी कई बड़ी शख्सियत ने शिरकत की.

ये भी पढ़ें: Radhika Merchant Engagement: बेहद खूबसूरत हैं Anant Ambani की दुल्हन, जानें शाही शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement