Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kim Kardashian से लेकर Bachchans तक, Anant Radhika के शुभ आशीर्वाद रस्म में भी लगा सितारों का जमावड़ा

Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी के फंक्शन के बाद आज शुभ आशीर्वाद सेरेमनी भी रखी गई है. इस रस्म में मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है.

Latest News
Kim Kardashian से लेकर Bachchans तक, Anant Radhika के शुभ आशीर्वाद रस्म में भी लगा सितारों का जमावड़ा

Anant Ambani Radhika Merchant wedding updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता (Mukesh Ambani Nita) के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant wedding) शादी के बंधन में बंध गए हैं. शुक्रवार रात को कपल ने जियो वर्ल्ड सेंटर (Jio World centre) में सात फेरे लिए. शादी के इस फंक्शन में वरमाला के बाद लग्न, सात फेरे और सिंदूर दान की रस्म की गई. वहीं आज यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद की रस्म का आयोजन किया गया है. इस फंक्शन में भी सितारों से लेकर राजनेताओं का जमावड़ा लगने लगा है. लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में खेल, व्यापार, सिनेमा और राजनीति के कई व्यक्तित्व शामिल हुए. आज ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह में नवविवाहित जोड़ी को आशीर्वाद दिए जा रहे हैं. इस रस्म में शिरकत करने के लिए महमानों का आवागमन शुरू हो गया है.

किम और उनकी छोटी बहन क्लोई कर्दाशियां फिर से खूबसूरत लहंगा पहने नजर आईं. शादी में भी दोनों एक्ट्रेस एथनिक अवतार में दिखी थीं.

शाहरुख खान वाइफ गौरी खान और बेटी सुहाना के साथ शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में पहुंचे थे.

ऐश्वर्या राय इस बार अकेले नजर आईं. उनके साथ बच्चन परिवार का कोई सदस्य नहीं दिखा था.

अनंत राधिका की शादी में जाह्नवी कपूर, बच्चन परिवार, महेंद्र सिंह धोनी, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहरुख खान, सलमान खान, राम चरण, रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा निक जोनस, जॉन सीना समेत कई सितारे शादी में शामिल हुए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement