Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रैंप पर एक साथ नजर आए Ananya Panday और Aditya Roy Kapur, रूमर्ड कपल को देख फैंस ने पूछ लिए ऐसे सवाल

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur इन दिनों बॉलीवुड के नए रूमर्ड कपल में से एक हैं. इवेंट और पार्टीज में दोनों स्पॉट होते रहते हैं.

रैंप पर एक साथ नजर आए Ananya Panday और Aditya Roy Kapur, रूमर्ड कपल को देख फैंस ने पूछ लिए ऐसे सवाल

Ananya Panday Aditya Roy Kapur 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) की इन दिनों काफी चर्चा है. बी-टाउन के कई सारे सेलेब्स फेमस फैशन डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक करते नजर आए. इसी बीच बॉलीवुड के नए रूमर्ड कपल ने जैसे ही स्टेज पर साथ एंट्री की, लोग उन्हें देखते रह गए. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की, जिन्हें लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर साथ वॉक करते हुए देखा गया. इस इवेंट से उनके कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं. 

आदित्य और अनन्या पांडे अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में दोनों सेलेब्स फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बने. ये देख फैंस उनकी डेटिंग की खबरों को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं. उनके आउटफिट्स की बात करें तो, आदित्य थ्री-पीस जेट ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे थे, जबकि अनाया ने ब्लैक और रेड स्लिट ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगाया.

ये भी पढ़ें: Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की जोड़ी को फैंस ने दिया ग्रीन सिग्नल, कपल को दिया प्यारा Nick name

कई लोगों को उनकी जोड़ी पसंद नहीं आई, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया. एक फैन ने लिखा, 'साथ में अच्छे लग रहे हैं.' एक अन्य ने लिखा, 'पता नहीं क्यों लेकिन दोनों एक साथ प्यारे लगते हैं.' हालांकि लोगों को ये भी लग रहा है कि दोनों जल्द किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं इसलिए आज कल साथ नजर आ रहे हैं.

इससे पहले दोनों सेलेब्स को साल 2022 में कृति सनोन की दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया था. इसी के बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें पहली बार उड़ी थीं. तभी से, आदित्य और अनन्या के रोमांस खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Ananya Panday और Nysa Devgn के बीच हुई बोल्डनेस की जंग, देखें स्टार्स की ग्लैमरस पार्टी Photos

लैक्मे फैशन वीक का ग्रैंड फिनाले बीते दिन शाम को मुंबई में हुआ. इसकी शुरुआत 9 मार्च को हुई थी. इस बार रैंप पर सुष्मिता सेन, जीनत अमान, सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा, शनाया कपूर जैसे कई सेलेब्स ने अपने स्टाइलिश अंदाज के साथ रैंप वॉक कर फैंस का दिल जीत लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement