Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Liger के प्रमोशन को बीच में ही छोड़कर निकले Vijay Deverakonda और Ananya Panday, जानिए क्या है वजह

Vijay Deverakonda अपनी आने वाली फिल्म Liger को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. फिल्म के प्रमोशन को लेकर वो अक्सर अपनी को-एक्ट्रेस Ananya Panday के साथ कहीं ना कहीं स्पॉट हो रहे हैं. इसी बीच दोनों मुंबई के एक मॉल में पहुंचे जहां उनके फैंस उन्हें देखने के लिए बेकाबू हो गए. भीड़ इतनी बढ़ गई कि दोनों को प्रमोशन से बीच में ही निकलना पड़ा.

Latest News
Liger के प्रमोशन को बीच में ही छोड़कर निकले Vijay Deverakonda और Ananya Panday, जानिए क्या है वजह

Vijay Deverakonda Ananya Panday : विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर (Liger) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. दोनों स्टार्स जमकर जगह जगह प्रमोशन करने में जुट गए हैं. इसकी शुरुआत उन्होंने मुंबई से की. रविवार को विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे नवी मुंबई के एक मॉल में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसके चलते दोनों स्टार्स को प्रमोशन बीच में ही छोड़ना पड़ा. 

फिल्म लाइगर को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. रविवार को फिल्म के स्टार्स विजय देवरकोंडा और अनन्या मुंबई के एक मॉल पहुंचे जहां उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. विजय के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए. देखते देखते मॉल में जबरदस्त भीड़ जमा हो गई. विजय ने भी भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश की. उन्होंने फैंस से कहा, "हम इधर ही हैं..थोड़ा आराम से.. मैं यहां ही हूं." हालांकि, भीड़ बेकाबू होती रही और एक्टर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें इवेंट बीच में ही छोड़ना पड़ा.

मॉल के एक सूत्र ने ईटाइम्स से बात की और खुलासा किया, 'जिस समय विजय मंच पर पहुंचे, चारों ओर से उनके फैंस की हूटिंग शुरू हो गई. कुछ फीमेल फैंस तो बेहोश भी हो गईं और कुछ लड़कियां रोने लग गईं. काफी सारे फैंस के पास विजय के पोस्टर और स्केच थे. लोग बार बार 'विजय वी लव यू'  चिल्ला रहे थे.'

liger

ये भी पढ़ें: Liger: इतने बड़े इवेंट में 199 रुपये की चप्पल पहनकर पहुंच गए Vijay Deverakonda, स्टाइलिस्ट ने कही बड़ी बात

बता दें कि पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लाइगर साला क्रॉसब्रिड’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 25 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को लेकर विजय के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ये विजय की पहली पैन इंडिया फिल्म है. फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों कभी मुंबई की लोकल ट्रेन में देखे गए तो कभी प्लेटफॉर्म पर नजर आए. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement