Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Eid के दिन अचानक बिगड़ी Armaan Malik की पहली पत्नी Payal की तबियत, जल्द मिल सकती है खुशखबरी

Armaan Malik की प्रेग्नेंट वाइफ Payal Malik जल्द ही जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. आज ईद के दिन उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. किसी भी समय फैंस को गुड न्यूज मिल सकती है.

Eid के दिन अचानक बिगड़ी Armaan Malik की पहली पत्नी Payal की तबियत, जल्द मिल सकती है खुशखबरी

Armaan Malik First wife Payal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक (Arman Malik) हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी दूसरी पत्नी कृतिका (Kritika Malik) ने कुछ दिन पहले एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने जैद मलिक (Zaid Malik) रखा है. वहीं दूसरी ओर उनकी पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) भी प्रेग्नेंट हैं और आज यानी ईद के दिन वो हॉस्पिटल में भर्ती हो गई हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि जल्द ही उनके जुड़वा बच्चे दुनिया में आने वाले हैं.  

आपको बता दें कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. दोनों का पहले से ही एक बेटा है जिसका नाम चिरायु मलिक है. वहीं अब जुड़वा बच्चों के आने के बाद अरमान चार बच्चों के पिता बन जाएंगे. वहीं इसी बीच ईद के दिन अरमान ने इंस्टा पर हॉस्पिटल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ पायल नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पायल के हाथ में ड्रीप लगी है और वो बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. हालांकि उनकी हालत को देखकर नहीं लगता है कि उनकी तबियत ज्यादा खराब है पर लोगों को उम्मीद है कि अब किसी भी समय उनके बच्चे इस दुनिया में आ सकते हैं. 

आप भी देखें ये वीडियो:

ये भी पढ़ें: Armaan Malik और Payal ने Kritika को कह दी ऐसी बात, कैमरे के सामने फूट फूट कर लगीं रोने

हाल ही में पायल की तबियत अचानक से तबीयत बिगड़ गई थी. यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए नए व्लॉग में अरमान का कहना है कि पायल को सांस लेने में तकलीफ हो रही है. पायल की हालत देखकर अरमान ने फैसला किया है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया जाएगा. ऐसे में लोग उनके बच्चों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Armaan Malik की प्रेग्नेंट बीवी Payal ने पी शराब, नशे में सौतन को लगाए थप्पड़, दबवाए पैर

वहीं हाल ही में एक व्लॉग में भी देखा गया कि पायल की तबियत अचानक से काफी बिगड़ जाती है. पायल को सांस लेने की काफी तकलीफ हुई और उन्हें घबराहट भी हुई थी. पायल कहती हैं कि उनके होंठ भी सूख गए हैं. ये सुन कृतिका काफी घबरा जाती हैं. हालांकि बाद में वो बेहतर महसूस करने लग जाती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement