Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik के घर जल्द आने वाले हैं नन्हे महमान, पत्नी Payal और Kritika ने शुरू की तैयारी, खरीदी ये खास चीज

फेमस यूट्यूबर Armaan Malik जल्द एक नहीं तीन तीन बच्चों के पापा बनने वाले हैं. उनकी दोनों पत्नियों Payal और Kritika ने तैयारी भी शुरू कर दी है.

Armaan Malik के घर जल्द आने वाले हैं नन्हे महमान, पत्नी Payal और Kritika ने शुरू की तैयारी, खरीदी ये खास चीज

Armaan Malik wives Payal Kritika 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malika) की दोनों पत्नियां पायल (Payal Malik) और कृतिका (Kritika Malik) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर तीन तीन नन्हे महमान आने वाले हैं. इसे लेकर अब तीनों ने तैयारी भी शुरू कर दी है. अपने व्लॉग के जरिए वो इस बारे में शेयर करते रहते हैं. हाल ही में पायल और कृतिका ने बताया कि उन्होंने बच्चों के आने की तैयारी शुरू कर दी है. एक वीडियो में उन्होंने दिखाया कि बच्चों के लिए सोने का झूला आ गया है. साथ ही दोनों लोग बच्चों को लिए और भी तैयारियां और खरीददारी कर रही हैं. 

हाल ही में अरमान मलिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस को उन नई चीजों की एक झलक दी, जो उन्होंने और उनकी पत्नियों ने अपने होने वाले बच्चों के लिए खरीदी थी. एक तरफ जहां पायल जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रही हैं, तो वहीं कृतिका का केवल एक बच्चा होगा. ऐसे में पूरा परिवार तीन तीन बच्चों के लिए तैयारी कर रहा है. इस वीडियो के टाइटल में अरमान ने लिखा बच्चों के लिए 'सोने का झूला' खरीदा था जिसने सबका ध्यान खींच लिया. 

ये भी पढ़ें: Armaan Malik ने दोनों प्रेग्नेंट बीवियों के साथ जमकर किया डांस, वीडियो देखकर इंप्रेस हुए फैंस

बता दें कि अरमान मलिक फेमस यूट्यूबर हैं और अपनी दो शादियों को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनकी लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है. साल 2011 में अरमान ने पायल से शादी की थी. दोनों का एक बेटा चिरायु मलिक है. शादी के छह साल बाद, अरमान ने 2018 में पायल को तलाक दिए बिना पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली था. तब से, वो चारो एक साथ रहते हैं. 4 दिसंबर, 2022 को अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने की घोषणा की, जिसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था. दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. 

ये भी पढ़ें: 'पति मेरा, कपड़े मेरे, चल चप्पल उतार' Youtuber Armaan Malik की पत्नियों के बीच हुई जमकर लड़ाई, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement