Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TejRan: प्यार और जुदाई की Baarish में भीगने जा रहे हैं Karan-Tejasswi, रिलीज हुआ पहले गाने का टीजर

Karan Kundrra और Tejasswi Prakash टीवी के फेमस कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. कपल के फैंस उन्हें साथ देखने के लिए बेसब्र रहते हैं. उनकी इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट किया गया है. दोनों पहली बार किसी गाने में साथ में नजर आएंगे. आज इस गाने का टीजर भी रिलीज हो गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

TejRan: प्यार और जुदाई की Baarish में भीगने जा रहे हैं Karan-Tejasswi, रिलीज हुआ पहले गाने का टीजर

Tejasswi Prakash & Karan Kundrra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लाखों फैंस हैं. दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस 15 में शुरू हुई थी, तभी से कपल साथ है और अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते रहते हैं. कपल को उनके फैंस प्यार से TejRan बुलाते हैं. करण और तेजस्वी को साथ में स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं पर अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है. दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ में नजर आने वाले हैं जिसका टीजर आज रिलीज हो गया है. फैंस टीजर को देखने के बाद अब बस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बारिश आई है नाम के नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. दोनों अपने इस अपकमिंग सॉन्ग के प्रमोशन में लगे हुए हैं. आज इस गाने का टीजर रिलीज किया गया है जिसमें कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इस गाने को स्टेबिन बेन (Stebin Ben) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है. 30 सेकेंड के इस टीजर को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. वो बेसब्री से गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि ये गाना 14 जुलाई यानी गुरुवार को 11 बजे रिलीज होगा. 

ये भी पढ़ें: मांग में सिंदूर लगाए करण कुंद्रा के साथ दिखीं Tejasswi Prakash, लोग बोले- चुपके से कर ली शादी?

जैसे ही गाने का टीजर रिलीज हुआ, सोशल मीडिया पर दोनों एक्टर्स ट्रेंड करने लगे. इस टीजर में प्यार और जुदाई सब कुछ दिखा दिया गया. कुछ दिन पहले गाने का पोस्टर रिलीज किया गया था. कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया था. पोस्टर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश रोमांटिक पोज में नजर आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें: Karan Kundrra ने अपनी गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash को सरेआम कर दिया ट्रोल, बोले- 'मेरा कार्पेट... '

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन 6 टीवी शो में नजर आ रही हैं. हाल ही में ये खबर आई है कि अर्जुन कपूर नागिन 6 के में अपनी आगामी फिल्म एक विलन रिटर्न्स के प्रमोशन के लिए नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement