Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badshah के Sanak को लेकर बवाल, 'अश्लील' गाने में जोड़ा 'भोलेनाथ' का नाम तो मिली ये धमकी

Badshah के नए गाने Sanak को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के एक पुजारी ने रैपर के इस गाने में भगवान शिव (भोलेनाथ) के नाम के साथ अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताई है. जानें पूरा मामला.

Latest News
Badshah के Sanak को लेकर बवाल, 'अश्लील' गाने में जोड़ा '��भोलेनाथ' का नाम तो मिली ये धमकी

Badshah song Sanak 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फेमस रैपर बादशाह का गाना सनक लगभग एक महीने पहले रिलीज हुआ था जो आते ही तेजी से वायरल होने लगा. उनके फैंस को उनके या गाना काफी पसंद आया और ये यूट्यूब पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच रिलीज होने के एक महीने बाद ही ये विवादों में घिर गया है. जी हां, मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर मंदिर के एक वरिष्ठ पुजारी ने बादशाह के इस में भगवान शिव (भोलेनाथ) के नाम के साथ अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताई है. इसको लेकर उनपर एफआईआर भी हो सकती है. 

सनक गाने के लेकर मंदिर के पुजारी ने कहा है कि रैपर इससे भगवान शिव का नाम हटाएं और माफी मांगें. उन्होंने आगे कहा कि वो बादशाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग करेंगे. दरअसल गाने में सिंगर ने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया है और गाली तक दी है. उसके बाद गायक ने गाने में खुद को भगवान शिव का भक्त बताया है. पुजारी का कहना है कि हिंदू संगठनों सहित महाकाल सेना और पुजारी महासंघ ने गाने से भोलेनाथ का नाम तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की है.

बता दें कि बीते महीने रैपर का 2 मिनट 15 सेकेंड का गाना सनक रिलीज हुआ था जो इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है. गाने में 40 सेकंड के बाद गायक को अश्लील शब्द बोलते हुए सुना जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Badshah का गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख हिल जाएगा दिमाग, रैपर को नए लुक में पहचान पाना हुआ मुश्किल

गाने को यूट्यूब पर अबतक 19 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. मशहूर हस्तियों समेत कई लोगों ने इस गाने पर इंस्टाग्राम रील्स बनाई. एक तरफ जहां फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं भगवान शिव के भक्त इससे नाराज हो गए हैं. फिलहाल बादशाह या उनकी टीम की तरफ से इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है. देखना ये होगा कि इस गाने में भोलनाथ का नाम हटाया जाता है या नहीं.

ये भी पढ़ें: Badshah Wedding: गर्लफ्रेंड Isha Rikhi संग दूसरी शादी की खबरों पर भड़के बादशाह, पोस्ट शेयर कर जताया गुस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement