Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengali Actress Aindrila Sharma को आए मल्टीपल हार्ट अटैक, बॉयफ्रेंड बोले- सोचा नहीं था ऐसा करूंगा...

Bengali Actress Aindrila Sharma Multiple Heart Attacks: एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने फैंस को दर्द भरा मैसेज दिया है. उन्होंने एक्ट्रेस की हालत बताई है.

Latest News
Bengali Actress Aindrila Sharma को आए मल्टीपल हार्ट अटैक, बॉयफ्रेंड बोले- सोचा नहीं था ऐसा करूंगा...

Bengali Actress Aindrila Sharma: जिंदगी की जंग लड़ रहीं एंड्रिला शर्मा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bengali Actress Aindrila Sharma Multiple Heart Attacks: बांग्ला सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) को लेकर हाल ही मे चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. एक्ट्रेस की अचानक हालत बिगड़ने के बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया था. बताया जा रहा है कि 1 नवंबर को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और इसके बाद से उनकी हालत बिगड़ती गई. डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें इंट्राक्रैनील हैमरेज है जिसकी वजह से उनकी एक बेहद क्रिटिकल सर्जरी की गई. हालांकि, सर्जरी के बाद एक्ट्रेस की हालत और भी बिगड़ गई और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट (Ventilator Support) पर रख दिया गया है.

Aindrila Sharma की ब्रेन सर्जरी के बाद...

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की हालत बेहद नाजुक है और उन्हें सीपीआर दिया जा रहा है. एक्ट्रेस कैंसर सर्वाइवर रह चुकी हैं. इसके बाद उनकी ब्रेन सर्जरी हुई है. ब्रेन सर्जरी के बाद एंड्रिला की हालत और खराब हो गई है और मंगलवार को उन्हें एक साथ कई हार्ट अटैक आए हैं. यही नहीं डॉक्टर्स की जांच में सामने आया है ब्रेन के जिस हिस्से में सर्जरी की गई थी उसके अपोजिट हिस्से में भी ब्लड क्लॉटिंग पाई गई है.

ये भी पढ़ें- Swastika Mukherjee ने 'मर्दों वाले कपड़े' पहनकर लूटी लाइमलाइट, बंगाली हसीना की Photos देखकर चौंके लोग

एक और सर्जरी नहीं हो सकती

डॉक्टर्स का कहना है कि फिर से उनकी ब्रेन सर्जरी संभव नहीं है क्योंकि उनकी हालत नाजुक है और उनका इनफेक्शन काफी सीरियस है. ऐसे में उनको दवाइयां देखकर ठीक करने की कोशिश की जा रही है. एंडिला के घरवाले परेशान हैं और बॉयफ्रेंड सब्यसाची चौधरी भी संभल नहीं पा रहे हैं. उन्होंने एक इमोशनल नोट शेयर कर अपनी हालत बयां की है.

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Mimi Chakraborty बोलीं- तो बेशर्म कहते लोग

कभी सोचा नहीं था...

सब्यसाची ने हाल ही में एक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लोगों से एंड्रिला के लिए दुआ करने की अपील की है. सब्यसाची ने इस नोट में लिखा- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये करूंगा लेकिन आज लिखना ही पड़ेगा. एंड्रिला के लिए प्रार्थना कीजिए. किसी चमत्कार की प्रार्थना कीजिए. वो लड़ रही है इस तरह जैसे कोई भी इंसान नहीं लड़ सकता है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement