Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'लो एक और छपरी' Bigg Boss OTT 3 की इस Wildcard एंट्री पर मेकर्स को पब्लिक की खरी-खरी

Bigg Boss Ott 3 में जल्द Wild card entry होने वाली है. ऐसे में कुछ नाम भी सामने आए हैं जिसको लेकर लोग शो के मेकर्स को ही ट्रोल कर रहे हैं.

Latest News
'लो एक और छपरी' Bigg Boss OTT 3 की इस Wildcard एंट्री पर मेकर्स को पब्लिक की खरी-खरी

Bigg Boss Ott 3 wild card contestant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss Ott 3) में रोज बहुत ना कुछ नया और हैरान कर देने वाला देखने को मिलता है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है इसमें रोमांच भी बढ़ता जा रहा है. शो से हाल ही में नॉमिनेशन के बाद एक और कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जी हां, इस बार पोलोमी दास (Bigg Boss Ott 3 Poulomi Das eliminated) को शो से बाहर होना पड़ा है. वहीं इसके बाद से ही घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री (Bigg Boss Ott 3 wildcard entry) को लेकर चर्चा तेज हो गई है. कुछ नाम भी सामने आए हैं जिसको लेकर लोग भड़क गए हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्डकार्ड एंट्री को लेकर काफी बज है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ब्रिस्टी समद्दर शो में बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. ऐसा इसलिए भी कहा जा है क्योंकि ब्रिस्टी ने खुद रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी वाइल्डकार्ड एंट्री की घोषणा की है. इसको लेकर अब लोग मेकर्स को खरी खोटी सुना रहे हैं.

ब्रिस्टी के अलावा कई और वाइल्डकार्ड एंट्री के नाम सामने आए हैं. इस लिस्ट में एक्टर शहजादा धामी, यूट्यूबर ठगेश उर्फ सागर ठाकुर, राखी सावंत और इन्फ्लुएंसर थारा भाई जोगिंदर के नाम से मशहूर जोगिंदर यादव. कहा ये भी जा रहा है कि हाल ही में घर से बाहर हुईं पायल मलिक भी वापस शो में बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री कर सकती हैं.


ये भी पढ़ें: तलाक के दिनों को याद कर रणवीर शौरी ने मारा एक्स वाइफ कोंकणा सेन को ताना


कौन हैं Bristi Samaddar?
कोलकाता की रहने वाली ब्रिस्टी समद्दर एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. वो अपने बोल्ड कंटेंट के लिए जानी जाती हैं. उनके इंस्टा पर 8.9 लाख फॉलोवर्स हैं. उनकी रील्स काफी वायरल होती रहती हैं. उनके इंस्टा बायो की मानें तो वो एक मॉडल भी हैं.


ये भी पढ़ें: Sex-Kiss सीन से है Vada Pao Girl को दिक्कत, ठुकराया Web Series का ऑफर


Bigg Boss OTT 3 में हुई इन इन्फ्लुएंसर की एंट्री
बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्टिंग की कुर्सी संभाल रहे हैं. शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने में एक्टर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं इस सीजन में लवकेश कटारिया, सना सुल्तान, पोलोमी दास, शिवानी समेत कई फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को घर में एंट्री मिली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement