Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt से लेकर Ranveer Singh तक ये 5 बॉलीवुड स्टार्स हैं पूरे चटोरे, खुद कर चुके हैं मजेदार खुलासा

Bollywood Foodie Celebs: आलिया भट्ट से लेकर रणवीर सिंह  तक इन बॉलीवुड स्टार्स ने खुदको बताया है सबसे बड़ा फूडी.

Latest News
Alia Bhatt से लेकर Ranveer Singh तक ये 5 बॉलीवुड स्टार्स हैं पूरे चटोरे, खुद कर चुके हैं मजेदार खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक पुरानी कहावत है 'जो खाने से करें प्यार वो कैसे करें इनकार'. टेस्टी खाना और आराम की नींद दो ऐसी चीजें हैं जो इंसान को सबसे ज्यादा सुकून देती हैं. आम इंसान हो या फिर कोई सेलेब्रटी सबको खाने से बहुत ज्यादा प्यार होता है. आपने भी अक्सर देखा होगी कि ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स अपनी डाइट और वर्कआउट को लेकर काफी स्ट्रिक्ट होते हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो न सिर्फ फिट हैं बल्कि खुदको सबसे बड़ा फूडी भी बताते हैं. आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताने वाले हैं. 
 

1. आलिया भट्ट
बॉलीवुड की क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेस ने कई बार खाने को लेकर अपने प्यार का इजहार किया है. यहां तक कि उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपने फैंस को बताया कि वह होममेड फूड और इंडियन क्यूज़ीन की शौकीन हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की हीरोइन ने सोशल मीडिया पर कई बार अपने पोस्ट और स्टोरीज के के जरिए खाते हुए अपनी फोटो फैंस के साथ शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें:-Divya Khosla Kumar Mother Passed Away: मां को खोकर टूट गईं दिव्या, शेयर किया आखिरी बातचीत का स्क्रीनशॉट

vicky kaushal

2. विक्की कौशल
उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब जीत चुके विक्की कौशल भी खाने के बहुत बड़े शौकीन हैं. पंजाबी फैमली से आने वाले विक्की को स्ट्रीट फूड, घर का बना खाना और उसे मीठा भी बहुत पसंद है. हालांकि उरी फिल्म के लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा काम किया था पर एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वे चाहे जितनी मर्जी डाइटिंग कर लें लेकिन अपनी डाइट से आलू का परांठा कभी नहीं हटा सकते वो उनका सबसे पसंदीदा है.
ranveer singh

3. रणवीर सिंह
बॉलीवुड के फिटेस्ट और हिटेस्ट एक्टर रणवीर सिंह जोकि एक सिंधी फैमली से आते हैं खाने के काफी ज्यादा शौकीन हैं. उन्हें जब कभी भी मौका मिलता है वे खाने के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने से पीछे नहीं हटते. एक्टर को कई बार अलग-अलग व्यंजनों का स्वाद लेते हुए देखा गया है.
varun dhawan instagram

4. वरुण धवन
भेड़िया और बवाल फिल्म के हीरो वरुण धवन भी खाने के बहुत ही ज्यादा शौकीन हैं. वे अक्सर नए नए खाने की डिशेज को टेस्ट करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:-बेहद ग्लैमरस है Anil Kapoor की भतीजी Shanaya Kapoor, साउथ इंडस्ट्री में मारा बड़ा हाथ, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

jahanvi kapoor
5. जान्हवी कपूर

बोनी कपूर की बेटी और एक्ट्रेस ने भी कई बार खाने को लेकर अपने प्यार का इज़हार किया है.  वे अक्सर फ्री टाइम में सोशल मीडिया पर खाने के साथ अपनी फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement