Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने ही बच्चों को लिप Kiss करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस Chhavi Mittal, 'चाइल्ड अब्यूज' के आरोपों पर दिया जवाब

एक्ट्रेस Chhavi Mittal ने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. ट्रोल्स इसे चाइल्ड अब्यूज बता रहे थे.

अपने ही बच्चों को लिप Kiss करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस Chhavi Mittal, 'चाइल्ड अब्यूज' के आरोपों पर दिया जवाब

Chhavi Mittal Reply To Trolls: छवि मित्तल ने ट्रोल्स को दिया जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर यूट्यूबर और एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. वो सोशल अकाउंट पर अकसर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी शेयर करती हैं. वहीं, हाल ही में कुछ लोग एक्ट्रेस पर अपने ही बच्चों को दुलार करने को लेकर भड़क गए. एक्ट्रेस अपने बेटे और बेटी को लिप किस (Kiss) करते हुए दुलार करती हैं और ये बात ट्रोल्स को 'चाइल्ड अब्यूज' (Child Abuse) लगी है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इन ट्रोल्स को शानदार अंदाज में जवाब भी दे दिया है.

दरअसल, छवि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शॉकिंग पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह उन पर ट्रोल्स 'चाइल्ड अब्यूज' के आरोप लगा रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ अपने बच्चों को किस करते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की हैं और इन तस्वीरों में एक मां के बच्चों को दुलार करने के अलावा और कुछ नजर नहीं आ रहा है. इस पोस्ट में पहली तस्वीर में छवि ने वो कमेंट शेयर किया है, जिसमें उनका बच्चों को किस करना 'चाइल्ड अब्यूज' बताया गया है.

ये भी पढ़ें- Chhavi Mittal Breast Cancer: सर्जरी से पहले जमकर डांस करती दिखीं एक्ट्रेस, बोलीं- डॉक्टर ने कहा चिल करो तो...

एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में लिखा- 'मैं सोच भी नहीं सकती हूं कि कुछ लोग इस पर उंगली उठा सकते हैं कि एक मां अपने बच्चों को कैसे प्यार करती है. ट्रोल्स के खिलाफ और मेरे सपोर्ट में जिन लोगों ने कमेंट में आवाज उठाई है, उन्होंने इंसानियत और प्यार का सपोर्ट किया है. मैं अपने कुछ और ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हूं, जिनमें मैंने बच्चों के मुंह पर किस किया है क्योंकि मैं अपने बच्चों के लिए मेरे प्यार की कोई सीमा नहीं है'.

ये भी पढ़ें- Chhavi Mittal Spotted UFO: एक्ट्रेस को आसमान में दिखा एलियन, वीडियो शेयर कर दिया सबूत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement