Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OTT देखकर Sukesh Chandrashekhar ने की थी अपराधों की शुरुआत, पढ़िए चार्जशीट में क्या सामने आया

कॉनमैन Sukesh Chandrasekhar से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं चार्जशीट में भी कई बातें सामने आई हैं. जानें मामला.

Latest News
OTT देखकर Sukesh Chandrashekhar ने की थी अपराधों की शुरुआत, पढ़िए चार्जशीट में क्या सामने आया

Sukesh Chandrashekhar सुकेश चंद्रशेखर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sukesh Chandrashekhar: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में इस मामले में तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट (Sukesh Chandrashekhar chargesheet) दायर की गई. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी इस मामले में कोर्ट में अपने बयान दर्ज करवाए हैं. चार्जशीट में सुकेश पर ठगी के ब्लैक मनी को व्हाइट करने की बात कही गई. यही नहीं तिहाड़ जेल में उसने एक टीवी एक्ट्रेस का 'यौन शोषण' भी किया है. 

खबर है कि तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर ने 'आलीशान ऑफिस' बना रखा था. दिल्‍ली पुलिस की चार्जशीट के अनुसार, मिठाई के डिब्‍बों में नोटों की गड्डियां भरी रहती थीं. पुलिस के मुताबिक, सुकेश ने तिहाड़ में उससे मिलने आईं कई ऐक्‍ट्रेसेज को इन्‍हीं डिब्‍बों में से कैश निकालकर दिया था. वहीं पिंकी ईरानी ने पुलिस को बताया कि यूनिटेक के प्रमोटर संजय चंद्रा ने उसका परिचय महाठग से कराया था. पुलिस ने पिंकी को भी चार्जशीट में आरोपी बनाया है.

ये भी पढ़ें: 'Sukesh ने मुझे बर्बाद कर दिया', कोर्ट में बोलीं Jacqueline Fernandez, पढ़ें एक्ट्रेस का पूरा बयान

एक्ट्रेस ने खोले कई राज

सुकेश चंद्रशेखर के बारे में एक्ट्रेस ने बताया है कि मई 2018 में जब वो सुकेश से मिलने गईं तो उसके बाद तिहाड़ जेल से बाहर आई तो पिंकी ईरानी ने बीएमडब्ल्यू कार में उसकी ओर 2,000 रुपये के नोटों का एक बंडल उछालते हुए कहा, "ये रख, तेरी मुंह दिखाई." 

इस एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जेल में एंट्री करने के बाद वो रोने लगी तो ईरानी ने उसे बार-बार कहा कि कुछ नहीं होगा. ईरानी ने ये भी कहा कि वो अपना सिर नीचे की ओर रखे, ताकि सीसीटीवी कैमरे में उसका चेहरा न दिखे.'

ये भी पढ़ें: 'मेरे और Jacqueline के रिश्ते से जलती थी Nora Fatehi', ठग Sukesh Chandrashekhar ने किए चौंकाने वाले खुलासे

 

एक्ट्रेस ने कहा. 'सुकेश ने मुझे गले लगाया और किस किया, लेकिन मैं कमरे से बाहर चली गई. मेरे तिहाड़ से बाहर आने के बाद पिंकी ने मुझे 2 लाख रुपये दिए. उसने अपनी घड़ी भी उतार कर मुझे दे दी.' एक्ट्रेस ने कोर्ट में बताया कि मुंबई लौटने के बाद उसे ब्लैकमेल किया गया और 8 लाख रुपये मांगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement