Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'माफी मांगती हूं', Delhi Metro वाली लड़की के वीडियो के बीच ट्रेंड हुआ Urfi Javed का ट्वीट, जानें क्या है सच्चाई

Delhi Metro Girl अपनी शॉर्ट ड्रेस की वजह से इंटरनेट पर ट्रेंड होती दिख रही है. वहीं, इस बीच Urfi Javed का एक ट्वीट वायरल हो गया है.

'माफी मांगती हूं', Delhi Metro वाली लड़की के वीडियो के बीच ट्रेंड हुआ Urfi Javed का ट्वीट, जानें क्या है सच्चाई

Urfi Javed Tweet Trend After Delhi Metro Girl Video Viral: उर्फी जावेद का ट्वीट वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो में एक लड़की (Delhi Metro Girl) ऐसे अवतार में नजर आई कि उसे देखकर कई लोगों की आंखे फटी की फटी रह गईं. ये लड़की कटआउट बिकिनी टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहने मेट्रो के महिला कोच में सफर करती दिखाई दी. किसी ने उसका वीडियो लेकर शेयर कर दिया और फिर इंटरनेट पर खलबली मच गई. कई लोगों को तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) का फैशन सेंस भी याद आ गया. वहीं, इन सबके बीच उर्फी जावेद (Uorfi Javed Tweet) का एक शॉकिंग पोस्ट इंटरनेट पर ट्रेंड हो रहा है, जिसमें वो अपने पहनावे को लेकर माफी मांगती और बदल जाने का वादा करती दिखाई दे रही हैं.

Urfi Javed ने मांगी माफी

वायरल हो रहे ट्वीट में उर्फी ने माफी जरूर मांगी है लेकिन इसमें एक दिलचस्प ट्विस्ट भी है. उर्फी का ये पोस्ट नया नहीं है बल्कि चार दिन पुराना है. इस पोस्ट में उर्फी कहती दिखाई दे रही हैं कि 'मैं जो पहनती हूं उसकी वजह से जिन लोगों को भी ठेस पहुंची है, मैं उनसे माफी मांगती हूं. अब से आप लोगों को एक बदली हुई उर्फी नजर आएगी, बदले हुए कपड़ों में. माफी'. ये पोस्ट उर्फी ने 31 मार्च को किया था और असल में उन्होंने 1 अप्रैल को लोगों को मूर्ख बनाने के लिए ऐसा कहा था. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी का ये पोस्ट

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: क्या वाकई बदल गई हैं उर्फी जावेद? अतरंगी कपड़ों के लिए मांगी थी माफी, अब खुद बताई सच्चाई

क्या है सच्चाई?

वहीं, अब जब दिल्ली मेट्रो वाली लड़की को उर्फी से कंपेयर किया जा रहा है तो कई लोगों ने उर्फी का ये माफीनामा सोशल मीडिया पर रीशेयर करना शुरू कर दिया है लेकिन ये असल में उर्फी का 'अप्रैल फूल' बनाने का तरीका था.

ये भी पढ़ें- 'Urfi Javed लड़की नहीं किन्नर हैं', इस एक्टर का बड़ा दावा, बोले 'मेरे पास हैं सबूत'

कौन है Delhi Metro Girl?

बता दें कि दिल्ली मेट्रो में कटआउट ड्रेस में नजर आ रही लड़की नाम रिदिम चानना है, जो इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है. ये लड़की अपने फॉलोवर्स के साथ उर्फी की तरह ही अलग- अलग स्टाइलिश और रिवीलिंग ड्रेसेस में फोटोज, वीडियोज शेयर करती दिख जाती है. वहीं, रिदिम ने अपने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि उन्हें लोगों की ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो अपने मन के मुताबिक काम करना पसंद करती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement