Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OTT पर दिखाई जाएगी सीरीयल किलर 'Javed Iqbal' की कहानी, 100 बच्चों को बेरहमी से मारने का है आरोपी

पाकिस्तान के एक शातिर किलर की कहानी पर बनी फिल्म 'जावेद इकबाल: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ ए सीरियल किलर' को देश के बाहर काफी ख्याति मिल रही है.

OTT पर दिखाई जाएगी सीरीयल किलर 'Javed Iqbal' की कहानी, 100 बच्चों को बेरहमी से मारने का है आरोपी

Javed Iqbal: The Untold Story of a Serial Killer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Berlin International Art Film Festival) के लिए पाकिस्तान (Pakistan) की एक फिल्म को चुना गया है. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में जावेद इकबाल (Javed Iqbal) नाम के एक शातिर सीरियल किलर की कहानी को दर्शाया गया है जिसने 100 मासूम बच्चों का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया था. पाकिस्तान की इस फिल्म को अब तक वहां रिलीज ही नहीं किया गया है पर इस फिल्म के मेकर्स इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने का मन बना चुके हैं. 

पाकिस्तान के एक शातिर किलर की कहानी पर बनी फिल्म 'जावेद इकबाल: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ ए सीरियल किलर' (Javed Iqbal: The Untold Story of a Serial Killer) का 25 जनवरी को कराची में प्रीमियर हुआ था. इसके बाद सरकार ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की इजाजत नहीं दी थी. अब इस फिल्म के डायरेक्टर अबू अलीहा (Abu Aleeha) ने इसे अटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है. इस फिल्म में यासिर हुसैन (Yasir Hussain) और आयशा ओमर (Ayesha Omar) लीड रोल में हैं. यासिर हुसैन फिल्म में सीरियल किलर जावेद इकबाल की भूमिका निभा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Cannes 2022 में पाकिस्तानी फिल्म 'Joyland' का जलवा, जीते दो-दो अवॉर्ड

ये फिल्म यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल  (UK Asian Film Festival) में भी प्रीमियर हो चुकी है. इस फेस्टिवल में फिल्म को 2 अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. यासिर हुसैन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड और फिल्म के डायरेक्टर अबू अलीहा को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है. फिल्म पाकिस्तान में ना सही पर विदेश में काफी देखी जा रही है.  

ये भी पढ़ें: सिंगर B Praak पर टूटा दुखों का पहाड़, इमोशनल पोस्ट में दी बच्चे की मौत की खबर

बता दें कि साल 1999 में पाकिस्तान के इस सीरियल किलर ने 100 बच्चों की बरहमी से हत्या कर दी थी.  उसने 100 बच्चों को मारने की कसम खाई थी और कसम पूरी करने के बाद उसने खुद ही सरेंडर कर दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement