Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dream Girl 2 Trailer का इंतजार खत्म, देखने से पहले जान लें ये 5 दिलचस्प बातें

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana)  और अनन्या पांडे(Ananya Pandey) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीजर रिलीज होने जा रहा है.

Latest News
Dream Girl 2 Trailer का इंतजार खत्म, देखने से पहले जान लें ये 5 दिलचस्प बातें

Dream Girl 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana)  और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2(Dream Girl 2)का आज टीजर रिलीज होने जा रहा है. यह फिल्म का दूसरा पार्ट है. इससे इसका पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज हुआ था. फिल्म के पहले पार्ट ने जमकर तारीफें बटोरी थीं और उसी की तर्ज पर इसका दूसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है. फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. अभी तक इस फिल्म में आयुष्मान खुराना का लुक रिवील किया जा चुका है. वहीं, बीते दिनों इसका एक छोटा सा प्रोमो रिलीज हुआ था. वहीं, फिल्म के टीजर रिलीज के बीच आईये जानते हैं हम ड्रीम गर्ल 2 के बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा ने मुख्य भूमिका अदा की थी. यह फिल्म 30 करोड़ के कम बजट में तैयार की गई थी, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया था. फिल्म की कहानी ने लोगों को काफी इंप्रेस किया और आयुष्मान की एक्टिंग भी दमदार साबित हुई थी. फिल्म का डायलॉग हैलो मैं पूजा बोल रही हूं काफी फेमस हुआ था.

फिल्म का बदला जाना था नाम

वहीं, आपको बता दें कि मेकर्स इस फिल्म का ड्रीम गर्ल नहीं गूगली रखने वाले थे. हालांकि इस नाम को लेकर कोई भी राजी नहीं हुआ था, जिसके बाद फिल्म का नाम ड्रीम गर्ल ही रखा गया था.

ये भी पढ़ें- Dream Girl 2 से 'मिस पूजा' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, Ayushmann Khurrana को पहचान नहीं पाएंगे आप

स्टाइलिश अंदाज में दिखेगी पूजा

आयुष्मान खुराना इस बार भी पूजा के रोल में नजर आएंगे. हालांकि इस बार वह और भी ज्यादा स्टाइलिश अंदाज में दिखाई देंगे. आयुष्मान का इस बार का लुक लोगों को पहले से भी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

दमदार है फिल्म की स्टार कास्ट

वहीं, फिल्म में इस बार कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं. इस बार फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट अनन्या पांडे होंगी. इसके अलावा इसमें परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज और अनू कपूर जैसे दमदार एक्टर नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ Dream Girl 2 का नया पोस्टर, पूजा बन Ayushmann Khurrana ने चलाया जादू

बढ़ाया गया फिल्म का बजट

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का बजट इस बार पहली वाली से ज्यादा है. फिल्म का बजट इस बार 35 करोड़ है और इस फिल्म से भी पहली वाली की तरह बेहतरीन कलेक्शन की उम्मीद होगी.

इस कारण टली थी फिल्म की रिलीज डेट

वहीं, फिल्म को लेकर सभी जानते हैं कि ड्रीम गर्ल 2 पहले 7 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. हालांकि बाद में इसकी रिलीज डेट टाल दी थी और इसके पीछे का कारण महज ये था की मेकर्स फिल्म के वीएफ को और भी बेहतर करना चाहता थे. मेकर्स फिल्म में पूजा के बेहतरीन ढंग से पेश करना चाहते थे. जिसके कारण इसकी रिलीज अब 25 अगस्त को होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement