Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हमारी नहीं इस देश की मौत है', कंगना रनौत की 'Emergency' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Emergency Teaser Release: कंगना की नई फिल्म इमरजेंसी का टीजर हुआ रिलीज. आइए जानते हैं इस फिल्म में क्या कुछ देखने को मिलेगा.

Latest News
'हमारी नहीं इस देश की मौत है', कंगना रनौत की 'Emergency' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने फिर एक बार अपने फैंस को गुड न्यू दी है. कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' का टीजर उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें फिल्न की थीम और उनका जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है. फैंस तेजी से उनकी इस वीडियो पर अपना खूब सारा प्यार जता रहें हैं. कंगना ने फिल्म का टीजर शेयर किया करते हुए बताया कि ये फिल्म इसी साल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तर देगी. हालांकि इससे पहले फिल्म को अक्टूबर में  रिलीज करने की प्लानिंग थी पर अब इसे नंबर में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म है भारत की पूर्व प्रधानमंत्री को लेकर बनाई गई है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने 1975 में हुई घटनाओं का सामना किया, जिसने भारत के इतिहास को बदल दिया. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी देश की तीसरी प्रधानमंत्री थीं और भारत की पहली महिला थी जो प्रधानमंत्री बनीं.

फिल्म इमरजेंसी का धांसू टीजर
करीब 1 मिनट 12 सकेंड के इस टीजर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने ही देश के लोगों पर युद्ध की घोषणा की. Emergency इसी साल 24 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है." आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी नजर आने वाले हैं. इमरजेंसी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं.  आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है और स्क्रिप्ट रितेश शाह तैयार की है.
 

इमरजेंसी के दिनों की याद दिलाता है टीजर
इस फिल्म के टीजर की शुरुआत होती है एक टेक्ट से जिसमें 25 जून 1975 की वो तारीख दिखाई देती है, जिस दिन इस देशभर में इमरजेंसी लगाई गई थी. इसके बाद आता है आपातकाल में मचे बवाल के कुछ सीन, अखबार की एक हेडलाइन्स और सलाखों के पीछे बंद अनुपम खेर नजर आते हैं. टीजर में कुछ तगड़े डायलॉग्स भी दिए गए हैं और लास्ट में एंट्री होती हैं कंगना की उर्फ इंदिरा गांधी. फिर आती है इंदिरा गांधी की दमदार आवाज इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा.

 

ये भी पढ़े: Stree 2 Update: विक्की को मिलेगी 'भूतिया गर्लफ्रेंड'? स्त्री 2 का ये अपडेट सुनकर उछल पड़ेंगे फैंस


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement