Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone के साथ गाना बना रहे हैं IAS छोड़ने वाले अभिषेक सिंह, दिखाई पहली झलक

Abhishek Singh Sunny Leone Song: आईएएस से इस्तीफा दे चुके अभिषेक सिंह अब अपना रैप सॉन्ग ला रहे हैं. इस गाने में उनके साथ सनी लियोनी भी होंगी.

Sunny Leone के साथ गाना बना रहे हैं IAS छोड़ने वाले अभिषेक सिंह, दिखाई पहली झलक

Abhishek Singh with Sunny Leone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में अभिषेक सिंह ने IAS से इस्तीफा दिया था. इस्तीफा देने के कुछ दिन बाद ही अभिषेक सिंह बड़े पर्दे के लिए तैयार हैं. अभिषेक सिंह ने जानकारी दी है कि अब वह एक नया गाना लाने वाले हैं. इस गाने में उनके साथ पूर्व पॉर्न स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी होंगी. अभिषेक सिंह ने अपने गाने के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि इसमें सनी लियोनी ने ग्लैमर का तड़का लगाया है. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के निवासी अभिषेक सिंह ने अपने क्षेत्र के लोगों से वादा किया है कि सनी लियोनी जल्द ही जौनपुर भी आएंगी. अभिषेक सिंह इससे पहले भी कई गानों, फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं.

अभिषेक सिंह ने बताया है कि उनके नए गाने का नाम 'मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं' है और यह एक रैप सॉन्ग है. इस गाने के जरिए वह रैप में डेब्यू करने जा रहे हैं. जौनपुर के लोगों को संबोधित करते हुए अभिषेक ने कहा है कि इस गाने की वीडियो शूटिंग अब पूरी हो गई है और जल्द ही इसे जारी किया जाएगा. गाना और रैप खुद अभिषेक सिंह ने ही गाया है और गाने में हीरो भी वही हैं.

यह भी पढ़ें- दशहरा पर उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे ने चलाए 'शब्द बाण', 'असली शिवसेना' पर फिर हुई दावेदारी

जौनपुर में करवाया था कार्यक्रम
इससे पहले वह 'दिल्ली क्राइम' नाम की वेब सीरीज में काम कर चुके हैं. वह कई गानों में भी नजर आ चुके हैं. हाल ही में उन्होंने जौनपुर महोत्सव का आयोजन भी करवाया था जिसमें रैप के लिए मशहूर हनी सिंह और भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह जैसे कलाकार भी पहुंचे थे. बीते कुछ महीनों में वह जौनपुर में खासे सक्रिय हैं और नेताओं से भी उनकी मुलाकातें बढ़ी हैं. इसी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में वह राजनीति में भी उतर सकते हैं.

अभिषेक सिंह कौन हैं?
अभिषेक सिंह साल 2011 बैच के आईएएस अधिकारी रहे हैं. साल 2015 में उन्हें तीन साल के लिए दिल्ली सरकार में प्रतिनियुक्ति दी गई थी. 2018 में दो साल के लिए बढ़ाया गया था. बीच में ही वह मेडिकल लीव पर चले गए. इसी के चलते दिल्ली सरकार ने 19 मार्च 2020 को उन्हें मूल काडर यानी उत्तर प्रदेश भेज दिया. उत्तर प्रदेश में वह लंबे समय तक ड्यूटी पर ही नहीं आए. नियुक्ति विभाग ने उनसे जवाब मांगा तब भी कोई जवाब नहीं दिया. आखिर में अभिषेक सिंह 30 जून 2022 को ड्यूटी पर लौटे.

यह भी पढ़ें- वध से पहले रावण ने खाया गुटखा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

गुजरात में विधासनभा चुनाव होने थे तो IAS अभिषेक सिंह का नाम प्रेक्षकों की लिस्ट में शामिल किया गया. उन्होंने गुजरात जाकर ड्यूटी ज्वाइन की लेकिन सरकारी कार के आगे फोटो खिंचवाने को लेकर वह विवादों में आ गए और 18 नवंबर 2022 को उन्हें प्रेक्षक ड्यूटी से हटा दिया गया. वहां से लौटने के बावजूद उन्होंने यूपी में ड्यूटी ज्वाइन नहीं की. अब अभिषेक सिंह ने सिविल सेवा से इस्तीफा दे दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement