Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मशहूर भरतनाट्यम गुरु Sri Ganesan डांस परफॉर्मेंस के बाद स्टेज पर गिरे, हुई मौत

जाने माने भरतनाट्यम गुरु श्री गणेशन(Sri Ganesan) का शुक्रवार को स्टेज पर गिरने के बाद निधन हो गया.

मशहूर भरतनाट्यम गुरु Sri Ganesan डांस परफॉर्मेंस के बाद स्टेज पर गिरे, हुई मौत

Sri Ganesan:श्री गणेशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जाने माने भरतनाट्यम गुरु श्री गणेशन(Sri Ganesan) का शुक्रवार के दिन निधन हो गया. वह शुक्रवार के दिन ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में नृत्य करने के पहुंचे थे. जहां पर वह नृत्य करने के बाद स्टेज पर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया था. 

रिपोर्ट्स के अनुसार भांजा कला की मंडप की तरफ से भुवनेश्वर में तीन दिनों का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह वहां पहुंचे थे और शुक्रवार के दिन कार्यक्रम का तीसरा दिन था. कार्यक्रम में मौजूद लोगों का कहना है कि उन्हें पुरस्कार से सम्मानित किया जाना था और दीपक जलाने के दौरान वह स्टेज पर गिर पर पड़े थे. 

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Ileana D'Cruz ने बॉयफ्रेंड संग पहली बार शेयर की तस्वीर, पोस्ट कर बांधे तारीफों के पुल

पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा मौत का कारण

60 साल के श्री गणेशन के स्टेज पर गिरने के बाद उन्हें शहर के कैपिटल अस्पताल में ले जाया गया था. जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया था. डॉक्टर का कहना है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हो सकती है. हालांकि जब तक पोस्टमार्टम नहीं हो जाता, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है. शनिवार के दिन शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. आपको बता दें कि वह मलेशियाई नागरिक थे. वह कुआलालंपुर स्थित श्री गणेशालय के निदेशक भी थे. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story एक्ट्रेस Adah Sharma ने 44 सेकेंड में किया कमाल, एक सांस में अभिनेत्री ने सुनाया कुछ ऐसा फैंस रह गए दंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement