Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Farmani Naaz इस्लाम छोड़कर अपनाने वाली हैं हिंदू धर्म! वीडियो जारी कर कहा- 'मुझे बदनाम...'

यूट्यूब सिंगर और इंडियन आइडल फेम Farmani Naaz एक के बाद एक विवादों में फंसती जा रही हैं. इस बीच खुद फरमानी नाज ने एक वीडियो जारी कर हिंदू धर्म अपनाने वाले दावे को लेकर बड़ी बात कही है.

Latest News
Farmani Naaz इस्लाम छोड़कर अपनाने वाली हैं हिंदू धर्म! वीडियो जारी कर कहा- 'मुझे बदनाम...'

 Farmani Naaz फरमानी नाज 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिव भजन 'हर हर शंभु' गाकर फेमस हुईं फरमानी नाज की मुश्किलें खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं. पहले वो इस शिव भजन को लेकर विवादों में आ गईं. उनको मौलानाओं की ओर से फतवे जारी हो रहे हैं. वहीं अब फरमानी के इसलाम धर्म छोड़ने की बात सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि वो जल्द हिंदू धर्म अपनाने वाली हैं. इस विवाद को बढ़ता देख सिंगर खुद सामने आई हैं और उन्होंने इस मामले को लेकर अपनी सफाई दी है. सोशल मीडिया पर फैल रही इस अफवाह को लेकर फरमानी ने खुद सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि कुछ लोग फेक एकाउंट बनाकर सोशल मीडिया पर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज एक के बाद एक विवादों में फंसती जा रही हैं. ताजा मामला सामने आया है कि फरमानी हिंदू धर्म अपनाने जा रही हैं. खुद फरमानी नाज ने वीडियो जारी कर इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने हिंदू धर्म अपनाने वाले दावे को लेकर कहा- 'किसी ने मेरे नाम से एक फेक ट्विटर अकांउट बनाया है और उसने ये सारे बातें बताई हैं कि मैं हिंदू धर्म अपना रही हूं और मेरे पूर्वज भी सालों से हिंदू धर्म की पूजा करते आ रहे हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं ये सब गलत है.' 

उन्होंने आगे कहा- 'मुझे इस तरह से बदनाम नहीं किया जाए. मेरे बारे में ऐसी बातें अब बंद होनी चाहिए. मेरे नाम से कई फेक आईडी बनाई गई है. वो मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. मैं साफ कर देना चाहती हूं कि मुझे किसी ने कोई धमकी नहीं दी है. न ही मेरे खिलाफ फतवा जारी हुआ है. सभी लोग मेरी तारीफ करते हैं. सभी मेरा समर्थन करते हैं. इन अफवाहों से दूर रहिए.'

ये भी पढ़ें: Farmani Naaz का 'हर हर शंभू' सुन खफा हुए मुस्लिम उलेमा, सिंगर ने दे दिया करारा जवाब

बता दें कि सावन के मौके पर फरमानी ने 'हर हर शंभु' गाना गाया था जो यूट्यूब पर काफी हिट रहा. इस गाने को मिलियन में व्यूज भी मिल चुके हैं.  इसके बाद से फरमानी विवादों में हैं. उनके इस भजन पर कट्टरपंथियों ने ऐतराज जताते हुए कहा है कि इस्लाम में किसी भी तरह का गाना नहीं गाना चाहिए. ये गाना इस्लाम के खिलाफ है, इसलिए फरमानी को इससे तौबा कर लेना चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement