Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

400 करोड़ कमाई और 70 करोड़ का बजट, इस Pakistani फिल्म को भारत में क्यों नहीं मिल रही एंट्री?

Pakistan की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म The Legend of Maula Jatt ने दुनियाभर में गदर काटी पर भारत में इसकी रिलीज को लेकर बवाल मचा है. अब एक बार फिर इसे सिनेमाघरों में देखने की उम्मीद टूट सकती है.

Latest News
400 करोड़ कमाई और 70 करोड़ का बजट, इस Pakistani फिल्म को भारत में क्यों नहीं मिल रही एंट्री?

The Legend of Maula Jatt release in India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फवाद खान और माहिरा खान स्टारर पाकिस्तानी फिल्म द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट (The Legend of Maula Jatt) की चर्चा दुनियाभर में रही. ये पाकिस्तानी सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी और सबसे ज्यादा कमाई (The Legend of Maula Jatt budget & box office collection) करने वाली फिल्म है. 2 साल पहले रिलीज हुई ये फिल्म वर्ल्डवाइड धमाल मचाने के बाद भारत में दस्तक देने वाली थी पर अब ये राह फिर से कठिन हो गई है. जी हां, ताजा अपडेट यही है कि ये फिल्म भारत (The Legend of Maula Jatt India release) में रिलीज नहीं होगी.

द लेजेंड ऑफ मौला जट फिल्म ने साल 2022 में पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था. कुछ समय पहले खबर आई थी कि ये भारत में रिलीज होने जा रही है. ये 2 अक्टूबर को देश में दस्तक देने वाली थी पर अब इसपर रोक लग गई है. द लेजेंड ऑफ मौला जट फिल्म ने साल 2022 में पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था. कुछ समय पहले खबर आई थी कि ये भारत में रिलीज होने जा रही है. ये 2 अक्टूबर को भारत में दस्तक देने वाली थी पर अब इसपर रोक लग गई है. दरअसल साल 2019 के बाद से भारत में पाकिस्तानी फिल्मों और कलाकारों की एंट्री पर बैन लग गया था.

हालांकि उम्मीद थी कि ये फिल्म भारत में पहली पाकिस्तानी रिलीज होगी पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) फिल्म की रिलीज के खिलाफ विशेष रूप से मुखर रही है. मनसे सिनेमा विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने एएनआई से कहा था 'हम भारत में किसी भी पाकिस्तानी फिल्म या अभिनेता का मनोरंजन नहीं करेंगे. यह फिल्म रिलीज नहीं होगी. अगर ऐसा हुआ तो जोरदार आंदोलन होगा.'


ये भी पढ़ें: Fawad Khan की फिल्म The Legend of Maula Jatt की रिलीज डेट पर लटकी तलवार, MNS ने जताया विरोध


द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट को बनाने में मेकर्स ने करीब 70 करोड़ रुपये (पाकिस्तानी रुपया) खर्च किए थे. बताया गया कि ये पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म है.  फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.


ये भी पढ़ें: भारत में इन 10 पाकिस्तानी एक्टर्स की है जबरदस्त फैन फॉलोइंग


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement