Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंतजार खत्म, Fawad Khan की The Legend Of Maula Jatt अब भारत के थिएटर्स में देगी दस्तक, नोट कर लें डेट

Pakistani फिल्म The Legend of Maula Jatt ने 2 साल पहले दुनियाभर में खूब कमाई की और कई रिकॉर्ड तोड़े. अब ये फिल्म लंबे इंतजार के बाद भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Latest News
इंतजार खत्म, Fawad Khan की The Legend Of Maula Jatt अब भारत के थिएटर्स में देगी दस्तक, नोट कर लें डेट

The Legend of Maula Jatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पाकिस्तान की सबसे चर्चित और कमाऊ फिल्म द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट () की दुनियाभर में खूब चर्चा रही. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया. फवाद खान (Fawad Khan) और माहिर खान (Mahira Khan) स्टारर ये फिल्म पड़ोसी मुल्क की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी है. ये भले ही 2 साल पहले रिलीज हुई थी पर अब तक भारत में लोग इसे नहीं देख पाए. जी हां, ये कई देशों में रिलीज हुई पर भारत में दस्तक नहीं दे पाई. ऐसे में यहां उनके फैंस लंबे समय से फिल्म के रिलीज होने की आस लगाए बैठे हैं. अब आखिरकार खबर आ रही है कि ये फिल्म भारत में भी जल्द रिलीज हो सकती है.

पाकिस्तान की ब्लॉकबस्टर फिल्म द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. काफी समय से इसके भारत में रिलीज होने की चर्चा थी पर अब ये आखिरकार दस्तक देने के लिए तैयार है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के भारतीय रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्टर जारी किया है. कैप्शन में  लिखा '2 साल बाद, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट अभी भी अजेय है. 2 अक्टूबर 2024 से भारत में बड़े पर्दे पर इसे देखें.'

बिलाल लशारी के निर्देशन में बनी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट में फवाद खान और माहिरा खान के अलावा हमजा अली अब्बासी, हुमैमा मलिक और साइमा बलूच भी नजर आए.


ये भी पढ़ें: इन Pakistani फिल्मों का दुनियाभर में बजा डंका, छापे बंपर नोट 


ये फिल्म 1979 की फिल्म मौला जट्ट का रीमेक है. ये भारत पाक के बीच के खराब रिश्तों के कारण भारत में रिलीज नहीं हो पाई थी. दरअसस 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने उस याचिका को अब खारिज कर दिया है जिसमें पाकिस्तानी हस्तियों के भारत में आने या काम करने पर रोक लगाने की मांग की गई थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement