Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलिन फर्नांडीस को राहत, कोर्ट से मिली जमानत

अभिनेत्री जै​कलिन फर्नांडिज को पटियाला कोर्ट से 2 लाख रुपये के मुचकले पर जमानत मिल गई है.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलिन फर्नांडीस को राहत, कोर्ट से मिली जमानत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर जैकलिन फर्नांडिज पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार हट गई है. मंगलवार को कोर्ट ने सुनवाई के बाद 2 लाख रुपये के मुचलके पर जैकलिन फर्नांडिज को जमानत दे दी. इससे पहली सुनवाई में कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनकर फैसला सुरक्षित रख लिया था. अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज पर महा ठग सुकेश से संबंध के आरोप है. सुकेश ने जैकलिन को काफी महंगे गिफ्ट भी दिए थे.

5 दिन पहले कोर्ट ने सुरक्षित रख लिया था आदेश

पटियाला कोर्ट ने 11 नवंबर को सुनवाई की थी. इस लंबी सुनवाई में कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनी थी. ईडी ने अभिनेत्री के विदेश भागने की आशंका जाहिर की थी. वहीं जैकलिन के वकील ने कहा कि वह जांच में पूरा सपोर्ट करेंगे. जब भी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. वह सहयोग करेंगे. दोनों ही पक्षों को सुनकर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था.

 

जेल में बंद 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से संबंधों के चलते जैकलिन मु​श्किलों में आई थी. उन्हें ईडी ने अपनी जांच में आरोपी बनाया है. इसकी वजह जैकलिन को सुकेश से महंगे गिफ्ट लेना है. सुकेश ने उन्हें करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे. उसकी अभिनेत्री संग कई तस्वीरें भी सामने आई थी. जैकलीन ने ईडी के आरोपों को गलत बताते हुए, जमानत याचिका दायर की थी. इसका प्रवर्तन निदेशालय ने विरोध किया. साथ ही कोर्ट में आशंका जताई कि जैकलिन देश से भाग सकती है. हालांकि कोर्ट ने उन्हें बाहर जाने की अनुमति दे दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement