Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Farmani Naaz का 'हर हर शंभू' सुन खफा हुए मुस्लिम उलेमा, सिंगर ने दे दिया करारा जवाब

यूट्यूब सिंगर Farmani Naaz अपने एक भजन को लेकर विवादों में आ गई हैं. सावन में 'हर हर शंभू' भजन गाने पर देवबंद के उलेमा उनसे नाराज हो गए हैं. उलेमा ने कहा है कि इस्लाम में किसी भी तरह के गाने की मनाही है. इसपर फरमानी ने भी जवाब दिया है.

Latest News
Farmani Naaz का 'हर हर शंभू' सुन खफा हुए मुस्लिम उ��लेमा, सिंगर ने दे दिया करारा जवाब

Farmani Naaz फरमानी नाज 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी : यूट्यूब सिंगर और इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज (Farmani Naaz) से मुस्लिम कट्टरपंथी नाराज हो गए हैं. यूपी के मुजफ्फरनगर जिले की रहने वाली फरमानी नाज ने कुछ दिन पहले शिव भजन गाया था जिसे लेकर वो विवादों में आ गई हैं. उनके शिव भजन 'हर हर शंभु' गाने से देवबंद के उलेमा नाराज हो गए हैं. फरमानी नाज ने सावन में मौके पर इस शिव भजन को यू ट्यूब पर लॉन्च किया थी जो काफी हिट रहा. इस गाने को लाखों लोग सुन चुके हैं. अपने खिलाफ उठ रही आवाज को लेकर अब फरमानी ने भी करारा जवाब दिया है. उन्होंने कई मीडिया इंटरव्यू में मुस्लिम उलेमा पर पलटवार किया है.  

फरमानी नाज अपने सिंगिंग टैलेंट से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो मुजफ्फरपुर नगर के मोहम्मदपुर गांव में रहती हैं. फरमानी इंडियन आइडल शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं. सावन के मौके पर फरमानी ने 'हर हर शंभु' गाना गाया था जो यूट्यूब पर काफी हिट साबित हुआ. इस गाने को मिलियन में व्यूज भी मिल चुके हैं. हालांकि फरमानी अपने इस भजन को लेकर विवादों में आ गई हैं. उनके इस भजन पर कट्टरपंथियों ने ऐतराज जताते हुए कहा है कि इस्लाम में किसी भी तरह का गाना नहीं गाना चाहिए. ये गाना इस्लाम के खिलाफ है, इसलिए फरमानी को इससे तौबा कर लेना चाहिए. 

हालांकि फरमानी ने इस मामले को लेकर कट्टरपंथियों पर पलटवार किया है. फरमानी ने कहा है कि वो एक आर्टिस्ट हैं. उन्हें हर तरह के गीत गाने पड़ते हैं. कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है, इसलिए वो कव्वाली के साथ साथ भक्ति गीत शिद्दत से गाती हैं. नाज ने कहा है कि वो उलेमा या अन्य किसी के विरोध की परवाह नहीं करती हैं.

यही नहीं फरमानी नाज ने आगे कहा कि उनके पति ने बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली, मैं बच्चे का पेट पालने के लिए गाना गाती हूं. आज लड़कियां आत्मनिर्भर होकर समाज में जी रही हैं, वो अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Katappa ने राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी संग किया डांस, Sathyaraj- AG Perarivalan का वीडियो वायरल

बता दें कि फरमानी नाज की शादी 2017 में मेरठ के छोटे गांव हसनपुर निवासी इमरान से हुई थी. एक साल बाद उनका बेटा हुआ लेकिन पति ने छोड़कर दूसरी शादी कर ली है. अब फरमानी गाने गाकर ही परिवार चला रही हैं. यूट्यूब पर उनका कव्वाली का भी चैनल है और वो भजन भी गाती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement