Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan के वीडियो में दिखा कुछ ऐसा, बेसब्री भरा कमेंट कर बैठीं Deepika Padukone

Hrithik Roshan ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर Deepika Padukone ऐसी बेचैन हो गई हैं कि उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें इंतजार कर लेने के लिए कहा है. ऋतिक रोशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो उन्होंने अपकमिंग फिल्म Fighter की शूटिंग के दौरान लिया है.

Latest News
Hrithik Roshan के वीडियो में दिखा कुछ ऐसा, बेसब्री भरा कमेंट कर बैठीं Deepika Padukone

Hrithik Roshan, Deepika Padukone: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Hrithik Roshan: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं. वहीं, इस दौरान भी वो फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. ऋतिक रोशन अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में वो अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिस पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी मजेदार रिएक्शन दे डाला है. इस कमेंट को देखकर फैंस और भी क्रेजी हुए जा रहे हैं.

दरअसल, ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो कुछ लोगों के साथ खाने की टेबल पर बैठे हैं और कैमरा सभी की प्लेट दिखा रहा है. प्लेट में एग्जॉटिग बर्गर और हॉटडॉग दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि ऋतिक का ये वीडियो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' के सेट पर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड और एक्स- हसबैंड संग की पार्टी, साथ में दिखीं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद

वीडियो में दिख रहा है कि ऋतिक शूट से ब्रेक लेकर टीम के साथ लंच करने के लिए बैठे हुए हैं. वीडियो में खाकी रंग की जैकेट पहने और ग्रे पोलो कैप पहने डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. उनकी प्लेट में भी एक बर्गर रखा हुआ है और वो इसे खाने के बेताब नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रह ऋतिक का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले दिखीं ऋतिक रोशन की Ex-वाइफ Sussanne Khan

इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा- 'मुझे ऐसी टीम मिल गई है जिसे खाना उतना ही पसंद है जितना मुझे पसंद है'. वहीं, ऋतिक के इस वीडियो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है. सबसे ज्यादा चर्चाएं दीपिका पादुकोण के कमेंट को लेकर हो रही हैं. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'मेरे लिए इंतजार कर लो'. दीपिका के कमेंट से जाहिर है कि बर्गर देखकर उनका मन भी ललचा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement