Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Miss India USA: महज 18 साल की उम्र में Aarya Walvekar ने जीता ये खिताब, फिल्मों में करना चाहती हैं काम

वर्जीनिया की Aarya Walvekar को Miss India USA 2022 का ताज पहनाया गया है. महज 18 साल की उम्र में आर्या ने ये बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

Latest News
Miss India USA: महज 18 साल की उम्र में Aarya Walvekar ने जीता ये खिताब, फिल्मों में करना चाहती हैं काम

Aarya Walvekar आर्या वालवेकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मिस इंडिया यूएसए 2022 का खिताब वर्जीनिया की आर्या वालवेकर () ने अपने नाम कर लिया है. 18 साल की उम्र में ही उन्होंने ये कमाल दिखा दिया है. भारतीय-अमेरिकी आर्या वालवेकर को न्यू जर्सी में आयोजित एक कम्पटीशन में मिस इंडिया यूएसए 2022 का ताज पहनाया गया है. 

मिस इंडिया यूएसए 2022 का खिताब अपने नाम करने वाली आर्या वालवेकर एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं. वो खुद को सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहती हैं. इस बारे में उन्होंने कहा, 'खुद को सिल्वर स्क्रीन पर देखना और फिल्मों और टीवी में काम करना मेरा बचपन का सपना रहा है.' इसके अलावा आर्या को नई जगहों की खोज करना, खाना बनाना और डीबेट करने के भी शौक है. 

ये भी पढ़ें: Box Office Report: 40 करोड़ का आंकड़ा भी छू नहीं पाई Ek Villain return, Bimbisara के सामने फीकी पड़ी Vikrant Rona

वहीं इस ब्यूटी कांटेस्ट में सौम्या शर्मा फर्स्ट रनर अप और संजना चेकूरी सेकेंड रनर अप रहीं. सौम्या वर्जीनिया यनिवर्सिटी में प्रीमेडिकल की छात्रा हैं. 

ये भी पढ़ें: डेब्यू फिल्म से पहले ऐसे दिखते थे Hrithik Roshan और Ameesha Patel, 22 साल पुरानी Unseen फोटो वायरल

बता दें कि इससे पहले साल 2021 में मिशिगन की 25 साल की वैदेही डोंगरे ने ‘मिस इंडिया यूएसए 2021 (Miss India USA 2021) का खिताब अपने नाम किया था. वैदेही को उनके शानदार भारतीय शास्त्रीय नृत्य कथक के लिए 'मिस टैलेंटेड' का पुरस्कार भी दिया गया था. वो एक बड़ी कंपनी में बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर के रूप में काम करती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement