Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Song Of Scorpions Trailer: Irrfan Khan के निधन के 3 तीन साल बाद आया आखिरी फिल्म का ट्रेलर, देख भावुक हुए फैंस

The Song Of Scorpions Trailer: द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ. ये Irrfan Khan की आखिरी फिल्म है जो उनके निधन के 3 साल बाद रिलीज होगी.

Latest News
The Song Of Scorpions Trailer: Irrfan Khan के निधन के 3 तीन साल बाद आया आखिरी फिल्म का ट्रेलर, देख भावुक हुए फैंस

The Song Of Scorpions Trailer: Irrfan Khan last film 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. 29 अप्रैल 2020 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले इरफान खान के यूं चले जाने से उनके परिवार से लेकर उनके चाहने वाले सदमे में थे. वहीं अब उनके निधन के 3 साल बाद उनके फैंस को बड़ा तोहफा मिला है. उनकी आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स का ट्रेलर (The Song Of Scorpions Trailer) बुधवार को रिलीज हुआ. खास बात ये है कि एक्टर की ये फिल्म उनकी तीसरी पुण्यतिथि से पहले 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इरफान खान के फैंस उनकी आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स में उनका झलक पाकर काफी इमोशनल हो गए हैं. अनूप सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक ट्विस्टेड लव, रिवेंज और एक गाने की रिडेम्प्टिव पावर की कहानी है. इरफान के अलावा इसमें ईरानी-फ्रांसीसी एक्ट्रेस गोलशिफतेह फरहानी भी नजर आईं. 

इस फिल्म में दिवंगत एक्टर एक ऊंट व्यापारी का रोल निभा रहे हैं, जिसे नोरान से प्यार हो जाता है, जो एक आदिवासी महिला की भूमिका में है. नोरान का रोल गोलशिफतेह निभाई रही हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि उन्हें प्यार और धोखे झेलना पड़ता है जो उन्हें अलग-अलग रास्तों पर ले जाती है.

ये भी पढ़ें: भावुक कर देगा Irrfan Khan का ये इंटरव्यू, कहा था- पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहता हूं

बता दें कि फिल्म में वेटेरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान, शशांक अरोड़ा और तिलोत्तमा शोम लीड रोल में हैं. 9 अगस्त, 2017 को स्विट्जरलैंड के लोकार्नो में 70वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था.

ये भी पढ़ें: Babil Khan ने जीता बेस्ट डेब्यूटेंट ऑफ द ईयर का अवॉर्ड, पिता Irrfan Khan को इस तरह से दिया इमोशनल ट्रिब्यूट

इरफान के बेटे और एक्टर बाबिल ने भी इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार, जुनून और विश्वासघात की एक दिल दहला देने वाली कहानी को जीवंत करना.'

यहां देखें Trailer: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement