Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Isha Ambani Twins: अपने जुड़वा बच्चों के साथ मुंबई वापस लौटीं ईशा, 300 किलो सोना दान करेंगे Mukesh Ambani

Isha Ambani अपने जुड़वा बच्चों को लेकर मुंबई आ गई हैं. यहां उनका ग्रैंड वेलकम हुआ. उनके स्वागत के लिए Piramal ही नहीं Ambani परिवार भी मौजूद था.

Latest News
Isha Ambani Twins: अपने जुड़वा बच्चों के साथ मुंबई वापस लौटीं ईशा, 300 किलो सोना दान करेंगे Mukesh Ambani

Isha Ambani Twins 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा और उनके पति आनंद पीरामल (Isha & Anand Piramal) ने इस साल 19 नवंबर को जुड़वां बच्चों, बेटा कृष्णा और बेटी आदिया का स्वागत किया. जुड़वा बच्चे (Isha Ambani Twin babies) अब एक महीने के हो गए हैं और अब ईशा वापस मुंबई लौट आई हैं. इस मौके पर अंबानी से लेकर पीरामल परिवार ने बच्चों का ग्रैंड वेलकम किया. उनके दोनों घर करुणा सिंधु और एंटिला (Antilia) दुल्हन की तरह सजे नजर आए. वहीं ईशा के दोनों बच्चें भी कैमरे में कैद हो गए.  

ईशा अंबानी और उनके बच्चों के वेलकम के लिए उनके भाई आकाश और अनंत अंबानी भी मौजूद रहे. इस मौके को खास बनाने के लिए शानदार सेलिब्रेशन का इंतजाम किया गया. खबरों की मानें तो ईशा और जुड़वा बच्चे कतर की फ्लाइट से मुंबई पहुंचे थे जिसे खुद कतर के Emir ने भेजा था, जो अंबानी के करीबी दोस्त भी हैं. वहीं अंबानी परिवार आशीर्वाद लेने के लिए भारत भर के मंदिरों के पुजारियों की उपस्थिति में रविवार यानी 25 दिसंबर को अपने घर पर पूजा पाठ और दान करेंगे. 

ईशा के साथ मुंबई की फ्लाइट में बेस्ट डॉक्टर भी मौजूद थे. रिपोर्टों के अनुसार, अमेरिका के सबसे बेस्ट बाल रोग विशेषज्ञों में से एक डॉ. गिब्सन भी जुड़वा बच्चों की सुरक्षित उड़ान सुनिश्चित करने के लिए डॉक्टरों के ग्रुप के साथ थे. भारत में, जुड़वा बच्चों की देखभाल आठ विशेष रूप से प्रशिक्षित अमेरिकी नर्सें करेंगी, जिन्हें विशेष रूप से यूएसए से लाया गया है.

300 किलों सोना किया जाएगा दान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबानी परिवार करीब 300 किलो सोना दान करेगा. दुनिया के कई हिस्सों से कैटरर्स मंगाए गए हैं और भारत भर के मंदिरों जैसे तिरुपति बालाजी मंदिर- तिरुमाला, श्रीनाथजी- नाथद्वारा, और श्री द्वारकाधीश मंदिर आदि से विशेष प्रसाद होगा.

जुड़वां बच्चों के लिए विशेष व्यवस्था

जुड़वां बच्चे Dolce & Gabbana, Gucci और Loro Piana जैसे फैशन हाउस के डिजाइनर कपड़े पहनेंगे. करुणा सिंधु और एंटीलिया में नर्सरी Perkins+Will ने डिजाइन किया है. इतना ही नहीं, जुड़वा बच्चों के लिए BMW द्वारा विशेष रूप से डिजाइन की गई कार सीटें भी होंगी.

ये भी पढ़ें: Isha Ambani Baby: अंबानी परिवार में फिर गूंजी किलकारियां, जुड़वा बच्चों की मां बनीं ईशा अंबानी
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement