Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Box office report: Jawan और Gadar 2 की टक्कर में कौन पास कौन फेल? दोनों की अब तक की कमाई पर डालें एक नजर

Gadar 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी. हालांकि, अपने पांचवें हफ्ते में, गदर के सीक्वल को Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan से कड़ी टक्कर मिली है. जानें दोनों की अब तक की कमाई.

Latest News
Box office report: Jawan और Gadar 2 की टक्कर में कौन पास कौन फेल? दोनों की अब तक की कमाई पर डालें एक नजर

Jawan vs Gadar 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) पिछले महीने रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस (Gadar 2 box office collection) पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. लगभग एक महीने तक बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद इसी महीने 7 सितंबर को इसकी टक्कर शाहरुख खान की जवान (Shah Rukh Khan Jawan) से हुई. इस फिल्म के क्रेज का असर अब गदर 2 की कमाई पर देखने के मिल रहा है. फिल्म के कलेक्शन में अब गिरावट देखी जा रही है.

सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म गदर 2 ने सोमवार को 75 लाख रुपये कमाए, वहीं मंगलवार को इसमें और गिरावट देखी गई. इस दिन फिल्म ने लगभग 50 लाख रुपये कमाए. इससे 33 दिन में गदर 2 की कुल कमाई 516.08 करोड़ रुपये हो गई है. इसी महीने की 7 तारीख को रिलीज हुई जवान ने इस फिल्म को कमाई में कड़ी टक्कर दी है. जवान ने महज 6 दिनों में करोड़ों बटोरे लिए हैं और इसकी कमाई का सिलसिला जारी है. 

गदर 2 ने मचाई थी गदर

अनिल शर्मा की वॉर ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. गदर 2 ने 40 करोड़ रुपये की भारी कमाई के साथ शुरुआत की थी और केवल एक हफ्ते में 284.63 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Jawan देखने आए दर्शक वापस मांगने लगे टिकट का पैसा, वीडियो देख चौंक जाएंगे

जवान से मिली कड़ी टक्कर

सनी देओल की फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा हिंदी ओपनर्स की लिस्ट में दूसरे स्थान से फिसलकर तीसरे स्थान पर पहुंच गई थी. जवान ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं 57 करोड़ रुपये के साथ पठान दूसरे नंबर पर काबिज है और फिर गदर 2 का नंबर है.

ये भी पढ़ें: एक फिल्म के लिए 50 करोड़ चार्ज करेंगे Sunny Deol? फीस बढ़ोत्तरी की अफवाहों पर तारा सिंह ने तोड़ी चुप्पी

जवान का इतना रहा कलेक्शन

जवान मूवी ने रविवार को 80.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था जो कि अब तक का एक दिन का सबसे ज्यादा कलेक्शन था. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने छठे दिन यानी 12 सितंबर को 40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसी के साथ इस फिल्म की कुल कमाई 316.56 करोड़ रुपये पहुंच गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement