Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaya Bachchan: सदन में गुस्से से लाल हुईं जया बच्चन, फिर हो गईं ट्रोल, बिग बी को लेकर लोगों ने बनाए मजेदार मीम्स

Jaya Bachchan अपने गुस्से को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनका गुस्सा संसद में फूटा है. इसको लेकर लोग उन्हें काफी कोस रहे हैं. जानें मामला.

Latest News
Jaya Bachchan: सदन में गुस्से से लाल हुईं जया बच्चन, फिर हो गईं ट्रोल, बिग बी को लेकर लोगों ने बनाए मजेदार मीम्स

Jaya Bachchan Angry

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस और नेता जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हें कई बार पैपराजी पर गुस्सा निकलते हुए देखा गया है. वो कई बार इसकी वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं. एक बार फिर उनका गुस्सा फूटा है वो भी संसद में. उनका एक वीडियो राज्यसभा (Rajya Sabha) से वायरल हो रहा है जिसमें वो उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Vice President & Rajya Sabha chairman Jagdeep Dhankhar) को उंगली दिखाती हुई नजर आईं. फिर क्या था इसके बाद फिर से उन्हें लोगों के गुस्सा का सामना करना पड़ा. उनके इस रवैये को लेकर यूजर्स जमकर उन्हें सुना रहे हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन राज्यसभा में उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ पर उंगली उठाती देखी जा सकती हैं. इस वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, लोगों ने ट्विटर पर #JayaBachchan ट्रेंड करना शुरू कर दिया. उनके इस रवैये के कारण लोग उनके साथ ही साथ उनके पति अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन को भी ट्रोल कर रहे हैं और जमकर मीम्स शेयर कर रहे. वहीं कुछ नेताओं ने भी उनकी इस हरकत पर उन्हें जमकर सुनाया है. 

ये भी पढ़ें: Jaya Bachchan को क्यों है मीडिया से नफरत? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

एक यूजर ने लिखा, 'घटिया, बेहूदा, दयनीय और कोई शालीनता और नैतिकता नहीं, वह है Jaya Bachchan', दूसरे ने लिखा, 'जया बच्चन फिर से अहंकार दिखा रही हैं और संसद में मर्यादा की रेखा पार कर रही हैं.' आप भी देखें कुछ ट्वीट. 
 

ये पहला ऐसा मामला नहीं है जब जया बच्चन को गुस्सा आया हो. इससे पहले वो कई बार मीडिया से लेकर पैपराजी पर बरस चुकी हैं. चाहे वह कोई पार्टी हो या इवेंट या फिर एयरपोर्ट और वो अपने इस बिहेवियर को लेकर कभी माफी भी नहीं मांगती हैं. 

ये भी पढ़ें: 'नौकरी से निकाल देना चाहिए', Jaya ने पैप्स को दी बद्दुआ तो Amitabh Bachchan के रिएक्शन ने किया हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement