Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kajol ने अपने नए पोस्ट में खोला राज, बताया इस कारण लिया था सोशल मीडिया से ब्रेक

काजोल(Kajol) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि आखिर वह किस मुसीबत का सामना कर रही थीं. दरअसल, जल्द ही उनकी वेब सीरीज द ट्रायल का ट्रेलर आने वाला है, इसको लेकर एक्ट्रेस ने घोषणा की है.

Kajol ने अपने नए पोस्ट में खोला राज, बताया इस कारण लिया था सोशल मीडिया से ब्रेक

kajol: काजोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल(Kajol) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने खुशनुमा पोस्ट, तस्वीरों और वीडियोज के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट डिलीट कर दिए थे. जिसके चलते उनके फैंस काफी परेशान थे. इसके साथ ही उन्होंने महज एक पोस्ट शेयर किया था और बताया था कि वह जिंदगी की सबसे बड़ी मुश्किल का सामना कर रही हैं और उसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाने को लेकर घोषणा की थी. 

काजोल द्वारा साझा किए गए इस पोस्ट के कारण उनके फैंस काफी उदास थे. साथ ही वह काजोल से तरह-तरह के सवाल भी कर रहे थे. हालांकि सोशल मीडिया से ब्रेक के इस ऐलान के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मुश्किलों के कारण को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि ऐसा क्या हुआ था, जिसके चलते उन्होंने अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए थे और सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था. 

ये भी पढ़ें- Kajol पर टूटी जिंदगी की सबसे बड़ी मुसीबत, डिलीट कर डाले सारे पोस्ट, इंटरनेट पर मचा हंगामा

दरअसल, काजोल ने अपनी इस नई पोस्ट में अपनी आने वाली वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च की घोषणा की है. काजोल की आने वाली इस वेब सीरीज का नाम द ट्रायल-प्यार, कानून, धोखा, है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि काजोल ने लोगों को गुमराह करने के लिए इससे पहले वाला पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट से कह सकते हैं कि वह एक पब्लिसिटी स्टंट था. क्योंकि काजोल कल से ही अपने सारे पोस्ट डिलीट करने के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं. काजोल ने अपने पुराने पोस्ट में सस्पेंस बनाया हुआ था. हालांकि इस पोस्ट के बाद उन्होंने अपने राज से पर्दा उठा दिया है. 

ये भी पढ़ें- Kajol के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Nysa Devgan, ग्लैमरस लुक वायरल होने के बाद सलवार सूट में दिखीं काफी सिंपल

काजोल ने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- द टफर द ट्रायल, द हार्डर यू कम बैक. काजोल की यह आने वाले सीरीज का ट्रेलर 12 जून को रिलीज होगी. जो कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिलेगा. इस सीरीज के अलावा वह लस्ट स्टोरी 2 में भी नजर आने वाली हैं. जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इसमें उनके साथ तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement