Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uddhav Thackeray के इस्तीफे पर Kangana Ranaut का ताना, कहा - हनुमान चालीसा बैन करने वालों को...

Kangana Ranaut reaction on Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र में मचे सीयासी घमासान में बीती रात एक बड़ा उलटफेर देखा गया. उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने महाराष्ट्र के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया. उनके मुख्यमंत्री पद को छोड़ने के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बयान आया है.

Uddhav Thackeray के इस्तीफे पर Kangana Ranaut का ताना, कहा - हनुमान चालीसा बैन करने वालों को...

Kangana Ranaut on Uddhav Thackeray : कंगना रनौता का उद्धव ठाकरे पर बयान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kangana Ranaut reaction on Uddhav Thackeray:  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) को याद करते हुए कहा कि अगर शिवसेना (Shivsena) ने राज्य में पवित्र पाठ पर प्रतिबंध लगा दिया, तो भगवान शिव भी शिवसेना को नहीं बचा सकते थे. कंगना ने अपने वीडियो में कहा, "हनुमान जी को भगवान शिव का 12वां अवतार माना जाता है. अब अगर शिवसेना ने हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध लगा दिया, तो भगवान शिव भी उन्हें नहीं बचा सकते थे." 

अपने एक बयान को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कहा, "1975 के बाद, यह समय इतिहास का सबसे महत्वपूर्ण समय है. 1975 में, जेपी नारायण के नारे ने सत्ता के गलियारों को हिला दिया था. 2020 में, मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक वादा है, जो अहंकार के कारण इस वादे को तोड़ते हैं, उनका अभिमान निश्चित रूप से बिखर जाएगा." 

यहां देखें कंगना का वीडियो

 

ये भी पढ़ें - Kangana Ranaut ने साल 1975 के अखबार की कतरन को शेयर कर किया अपनी फिल्म Emergency की रिलीज का ऐलान

अपने सियासी बयानों के लिए मुखर रहीं कंगना रनौत का एक वीडियो साल 2020 का हाल के दिनों में वायरल हुआ था. जब अभिनेत्री और शिवसेना की सरकार के बीच तनातनी देखने को मिली थी. उस दौरान बीएमसी की तरफ कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया गया था, जिसके मुआवजे के लिए कंगना बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. हालांकि, कोर्ट ने इस फैसले पर अपना फैसला कंगना के पक्ष में सुनाया था.  

ये भी पढ़ें - Kangana Ranaut ने पहाड़ पर खरीदा अपना ड्रीम हाउस, देखें नए घर की Inside फोटोज

शिवसेना के 40 से अधिक विधायकों के बगावत करने के बाद उद्धव ठाकरे ने बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. विद्रोह का नेतृत्व एकनाथ शिंदे ने किया था, जो कांग्रेस और राकांपा के साथ पार्टी के गठबंधन से परेशान थे. वह और अन्य विधायक भी हिंदुत्व पर अपने रुख को कमजोर करने वाले शिवसेना के रूप में देखे जाने से नाराज थे.

उद्धव ठाकरे सरकार ने हाल ही में भाजपा सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया था. उन्होंने धमकी दी थी कि अगर मस्जिदों से सभी लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो वे ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement