Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena Kapoor ने शेयर की मुंबई वाले लग्जरी घर की Unseen Photo, यहीं हुई थी बर्थडे पार्टी

21 सितंबर को अपने 42वां बर्थडे के मौके पर बेबो ने सबको एक खास डिनर पर इनवाइट किया था. वहीं, अब करीना ने अपने घर की इनसाइड फोटो शेयर की है.

Kareena Kapoor ने शेयर की मुंबई वाले लग्जरी घर की Unseen Photo, यहीं हुई थी बर्थडे पार्टी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने 42वें बर्थडे पर शानदार पार्टी का आयोजन किया. ये पार्टी एक्ट्रेस के मुंबई के बांद्रा वाले घर पर हुई थी जहां पहुंचकर परिवार के लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई करीबी दोस्तों ने बेबो को बधाइयां दीं. वहीं, अब करीना ने अपने इसी घर की इनसाइड फोटो शेयर की है.

बर्थडे पार्टी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में करीना कपूर खान के लग्जरी घर के रुफटॉप पर बना डाइनिंग एरिया नजर आ रहा है. 

Photo Credit- @Kareena Kapoor Khan

रुफटॉप पर रखे व्हाइट कलर के कवर से ढके हुए वुडेन फर्नीचर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इसके अलावा इंडोर प्लांट्स ने डाइनिंग एरिया की इस खूबसूरती में और चार चांद लगा दिए हैं. इंस्टा स्टोरी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'थैंक यू @groomgroomballon'.

यह भी पढ़ें- Tina Dutta Sizzling Photo Shoot: बदल गईं टीवी की सीधी-सादी बहू, बैकलेस शॉर्ट ड्रेस में दिखाया हॉट अवतार

बता दें कि 21 सितंबर को अपने 42वां बर्थडे के मौके पर बेबो ने सबको एक खास डिनर पर इनवाइट किया था. पार्टी में आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा के अलावा सोहा अली खान, कुणाल खेमू, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, महीप कपूर और संजय कपूर जैसी तमाम बॉलीवुड हस्तियां नजर आईं.

यह भी पढ़ें- Aamir Khan के दामाद भी करा चुके हैं Nude Photoshoot, लोग बोले- ये तो रणवीर सिंह का भी बाप निकला 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement