Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kaali Poster विवाद को लेकर फिल्म की मेकर पर बरसे Vivek Agnihotri, बोले- 'क्या ऐसे पागलों को...'

Kaali फिल्म की निर्माता Leena Manimekalai की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लीना को दिल्ली कोर्ट ने पेश होने का आदेश दिया है. वहीं अब इस मामले पर The Kashmir Files फिल्म के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने लीना पर तंज कसा है. उन्होंने काली फिल्म के पोस्टर को लेकर लीना को पागल तक कह डाला है.

Kaali Poster विवाद को लेकर फिल्म की मेकर पर बरसे Vivek Agnihotri, बोले- 'क्या ऐसे पागलों को...'

Vivek Agnihotri Leena Manimekalai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: काली पोस्टर (Kaali Poster Row) को लेकर देशभर में विवाद छिड़ गया है. इस फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) के खिलाफ कई राज्यों में एफआईआर भी दर्ज की गई है. सोशल मीडिया पर फिल्म की मेकर को लोगों काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. इस मामले को लेकर किसी ना किसी का बयान भी सामने आ रहा है. इसी बीच लीना पर द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भड़ास निकाली है. उन्होंने लीना मणिमेकलई पर तंज कसते हुए उनके एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्हें पागल तक कह डाला है.

दरअसल लीना मणिमेकलई ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरी काली एकदम अनोखी है. वो स्वतंत्र आत्मा है. वो पितृसत्तात्मकता पर थूकती है. वो हिंदुत्व को तोड़ती है. वो पूंजीवाद को नष्ट करती है और हर किसी को अपने हजारों हाथों से गले लगाती है.' इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने लीना को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने लिखा- 'क्या कोई इन पागलों को तोड़ सकता है? प्लीज..' 

ये भी पढ़ें: क्या है Kaali फिल्म की कहानी?

दिल्ली कोर्ट ने लीना को जारी किया समन

विवादित पोस्टर मामले में दिल्ली की एक अदालत ने लीना मणिमेकलाई को समन जारी किया है. जज ने मणिमेकलाई को 6 अगस्त को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया है. 

बता दें कि लीना ने अपनी फिल्म काली के पोस्टर में मां काली सिगरेट पीते हुए दिखाया था. इस पोस्टर में मां काली के हाथों के एक हाथ में सिगरेट, दूसरे में दरांती, तीसरे में त्रिशूल और चौथे हाथ में LGBTQ का झंडा था. 

ये भी पढ़ें: Kaali Poster Row: जानें कौन हैं हिंदू देवी काली को सिगरेट पीते दिखाने वाली फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement