Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif? ईद पार्टी का लुक देख लोगों ने फिर किए ऐसे सवाल, बोले 'बेबी बंप छुपा रही हो क्या'

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की खबरें फिर तेज हो गई हैं. Arpita Khan की ईद पार्टी से एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है जिसको देख फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

क्या प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif? ईद पार्टी का लुक देख लोगों ने फिर किए ऐसे सवाल, बोले 'बेबी बंप छुपा रही हो क्या'

Katrina Kaif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan Eid Party) ने इस साल अपने घर पर ईद की पार्टी दी. इस दौरान सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. इस पार्टी में सलमान खान, आमिर खान, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर, कंगना रनौत, सुनील शेट्टी, कार्तिक आर्यन जैसे कई बॉलीवुड हस्तियां पहुंचीं. सभी एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए पर अनारकली सूट में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनके इस एथनिक लुक ने सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस ने जमकर पैप्स को पोज दिए पर उनका लुक देख लोगों को लगा कि वो अपना पेट छिपा रही हैं. फिर क्या, एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी (Katrina Kaif pregnant) की खबरें चर्चा में आ गई हैं. 

पपाराजी पेज विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कैटरीना कैफ को अर्पिता खान की पार्टी में स्पॉट किया गया. तरुण तहिलान के डिजाइन किए हुए व्हाइट कलर के अनारकली सूट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं. उनके लुक को देख फैंस तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif Pregnant: क्या कटरीना कैफ देने वाली हैं खुशखबरी, ये Photo देख लोग बोले 'बेबी बंप छुपा रही हैं'

कई नेटिजन्स ने उसके बेबी बंप को देखा और उनका मानना है कि पोज देते समय कैटरीना अपने पेट पर हाथ रखकर इसे छिपा रही थीं. उनके इस वीडियो पर कमेंट एक यूजर ने लिखा 'क्या आप प्रेग्नेंट हैं.?' एक और ने लिखा, 'मुझे लगता है कि वो प्रेग्नेंट हैं और अपना पेट छिपा रही हैं.' वहीं की लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: बाथरूम में छुपकर रोई थीं Katrina Kaif, Vicky Kaushal को बिना बताए किया 'गलत काम', खुद किया शॉकिंग खुलासा

इससे पहले भी कई बार कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें तेज हुई हैं. कुछ महीनों पहले पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ कैटरीना की एक तस्वीर देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. लोगों ने ऐसा दावा कर डाला था कि एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि, कटरीना और विक्की में से किसी ने भी इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement