Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khatron Ke Khiladi 12 में बिकिनी पहन इस लड़की ने मचाया तहलका, फोटो देख फैंस के उड़े होश

Khatron Ke Khiladi 12 की चर्चित कंटेस्टेंट Kanika Mann पहली बार बिकिनी अवतार में दिखाई दी हैं. उनका ये लुक फैंस को हैरान कर रहा है.

Latest News
Khatron Ke Khiladi 12 में बिकिनी पहन इस लड़की ने मचाया तहलका, फोटो देख फैंस के उड़े होश

Kanika Mann: इंटरनेट पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. एक के बाद एक कई रिएलिटी शोज के नए सीजन्स लॉन्च हो रहे हैं. वहीं, फैंस स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये शो जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है. इन सबके बीच हाल ही में KKK 12 की एक कंटेस्टेंट कनिका मान (Kanika Mann) अपने बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट पर छा गई हैं. कनिका ने अपने सोशल अकाउंट पर हॉट बिकिनी फोटो शेयर की है जो जमकर तहलका मचा रही है.

Kanika Mann के फैंस क्यों हैं हैरान?

कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो समुंदर किनारे रेत पर लेटी हुई हैं और यलो बिकिनी पहन पोज देती दिख रही हैं. उन्होंने बिकिनी के साथ गले में एक खूबसूरत नेकपीस भी पहना हुआ है और कैमरे के सामने सिजलिंग फोटोशूट करवा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 की शूटिंग से पहले Shivangi Joshi पर हुआ अटैक, बचाव के लिए आए रोहित शेट्टी

कनिका का ऐसा अवतार पहले कभी देखने को नहीं मिला है जिसकी वजह से फैंस हैरान नजर आ रहे हैं. कईयों का तो यहां तक कहना है कि ये एक्ट्रेस का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार है. यहां देखें वायरल हो रही कनिका की ये तस्वीर-

 

kanika mann bikini photo

 

ये भी पढ़ें- क्या स्क्रिप्टेड होता है Khatron Ke Khiladi 12? टीवी के इस एक्टर ने खोली पोल

इन तस्वीर में कनिका की बॉडी पर खूबसूरत टैन भी देखने को मिल रहा है जिसका जिक्र उन्होंने कैप्शन में किया है. उन्होंने लिखा- 'मैं यहां पर सिर्फ Y से खत्म होने वाले दिनों में टैन हो रही हूं'. कनिका की इन तस्वीरों पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी उनकी बोल्डनेस की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. माना जा रहा है कि ये फोटो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के सेट पर ली गई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement