Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara Advani ने सरेआम यूं पकड़ा पति Sidharth Malhotra का हाथ, Video में प्यार देख फैंस ने पूछा 'खुशखबरी कब सुना रहे?'

Kiara Advani अपनी फिल्म Satyaprem Ki Katha के प्रीमियर में पति Sidharth Malhotra के साथ पहुंची. हमेशा की तरह इस बार भी कपल काफी चार्मिंग लग रहा था. दोनों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि वो दोनों 'मेड फॉर ईच अदर हैं'.

Kiara Advani ने सरेआम यूं पकड़ा पति Sidharth Malhotra का हाथ, Video में प्यार दे��ख फैंस ने पूछा 'खुशखबरी कब सुना रहे?'

Kiara Advani Sidharth Malhotra सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) के रिलीज होने में बस कुछ ही घंटे बचे हैं. फिल्म के रिलीज के एक रात पहले मुंबई में इसका ग्रैंड प्रीमियर रखा गया जिसमें इस फिल्म के स्टारकास्ट के साथ कई और सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. इस दौरान कियारा आडवाणी अपने पति, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani and Sidharth Malhotra) के साथ पहुंची. इस स्पेशल स्क्रीनिंग में दोनों ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए. काफी समय बाद दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी खुश हो गए. उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कियारा आडवाणी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची. इस दौरान कियारा के माता-पिता भी उनके साथ शामिल हुए थे. लंबे समय के बाद उन्हें एक साथ देखकर पपराजी ने भी जमकर उनकी तारीफ की. कपल ने पैप्स को खूब पोज दिए. इसी दौरान कियारा प्यार से अपने पति का हाथ थामे नजर आईं. साथ ही वो उन्हें अपने साथ थिएटर की तरफ ले जाती हुई दिखीं.

देखें video:

ये भी पढ़ें: क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं Kiara Advani, वायरल हो रही फोटो में दिखा बेबी बंप?

इस वीडियो को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'खुशखबरी कब सुना रहे'. एक और यूजर ने लिखा 'ये लोग कितने प्यारे लगते हैं.' अन्य यूजर ने लिखा 'सिड शादी के बाद और भी हैंडसम हो गए हैं.'

लुक की बात करें तो कियारा ने पर्ल व्हाइट कलर का अनारकली सलवार सूट पहना था, जिसमें वो काफी सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सिड ने कैजुअल लुक अपनाया. इस लुक में सिद्धार्थ हमेशा की तरह काफी डैशिंग और हैंडसम लग रहे थे. 

ये भी पढ़ें: Kiara Advani से शादी के बाद ऐसा हुआ Sidharth Malhotra का हाल, फोटो देख आपको भी आ जाएगा तरस

 

बता दें कि इसी साल 7 फरवरी को राजस्थान में कियारा और सिद्धार्थ ने शादी की थी. उनकी शादी एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें परिवार और खास दोस्त शामिल हुए. इसके बाद उन्होंने मुंबई में ग्रैंड रिस्प्शन दिया था जिसमें कई बी-टाउन के सेलेब्स ने शिरकत क थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement