Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar के गाने पर Kili Paul ने बहन संग किया डांस, Sunny Deol ने दिखाया प्यार, देखें वीडियो

Kili Paul-Neema Paul New Video: किली पॉल ने अपनी बहन नीमा पॉल के साथ सनी देओल की फिल्म गदर के गाने पर किया डांस, सनी ने जताया अपना प्याद. देखें वीडियो

Latest News
Gadar के गाने पर Kili Paul ने बहन संग किया डांस, Sunny Deol ने दिखाया प्यार, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तंजानिया देश के इंफ्लुएंसर किली पॉल (Kili Paul) और उनकी बहन नीमा पॉल (Neema Paul) आए दिन अपने वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ये दोनों भाई-बहन ज्यादातर हिंदी गानों और डायलॉग्स (Kili Paul And Neema Paul Video) पर वीडियो बनाते हैं जिन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं. इन भाई-बहन की जोड़ी के वीडियो आए सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. इनके वीडियो इतने एंटरटेनिंग होते हैं कि लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज भी इनके वीडियो पर अपना रिएक्शन देते रहते हैं. भाई बहन की ये जोड़ी जब बॉलीवुड फिल्मों से भोजपुरी फिल्मों के गाने पर डांस करते हैं तो अधिकतर समय इंडियन ड्रेसेज भी कैरी करते हैं. हाली ही में इस जोड़ी ने एक वीडियो अपने अकाउंट से पोस्ट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद सनी देओल ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर भी किया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

'मैं निकला गड्डी ले के...' पर किया डांस
सनी देओल की फिल्म गदर (Gadar) तो सबको याद ही है. उस फिल्म में एक सॉन्ग था 'मैं निकला गड्डी लेके'.... जब ये गाना आया था तब हर ट्रेवल करने  वाले लोगों का फेवरेट बन गया था. आज भी कई ट्रक ड्राईवर सफर करते समय इस गाने को बड़ी ही शान से सुनते हैं. आपको बता दें कि गदर 2 भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इसी बात के मद्देनजर किली पॉल और नीम पॉल ने सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर' (Gadar) के इस गाने 'मैं निकला गड्डी ले के' (Main Nikla Gaddi Le Ke) पर डांस किया है. सनी देओल को उनका ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्रां अकाउंट पर शेयर किया है. आइए दिखाते हैं आपको किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल का डांस वीडियो.


सनी देओल ने शेयर किया वीडियो
बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिस वीडियो में तंजानिया के कंटेंट क्रिएटर ब्रदर-सिस्टर के किली पॉल (Gadar Song) और उनकी बहन नीमा पॉल दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने गदर के सुपरहिट गाने 'मैं निकला गड्डी लेके' पर एकसाथ डांस किया है. इन दोनों का डांस वीडियो (Main Nikla Gaddi Leke) फैंस को काफी पसंद आ रहा है. काफी सारे लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं जैसे यह डांस वीडियो सनी देओल की नजर में आया तो उन्होंने इसे अपने अकाउंट पर शेयर करने में देरी नहीं की. सनी देओल के इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोगों ने उस पर जमकर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है. आइए देखते हैं क्या कह रहे हैं लोग.

लोगों ने खूब जताया प्यार
वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि 'सनी देओल इंडिया के सुपरस्टार है, उनके लिए ढेर सारा प्यार'.  वहीं दूसरे एक यूजर ने सनी देओल को भारत का सिल्वेस्टरस्टोन बताया है.  वही एक और यूजर लिखते हैं कि 'मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं और सनी देओल सर आपकी फैमिली का भी बहुत बड़ा फैन हूं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement