Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee with Karan 7 में नजर आएंगे Vijay Devarakonda और Ananya Pandey, प्रोमो में नजर आई धमाकेदार केमेस्ट्री

Koffee With Karan सीजन 7 इस समय काफी चर्चा में है. शो के तीन एपिसोड सामने आ चुके हैं, जल्द ही चौथा एपिसोड भी सामने आने वाला है जिसमें साउथ सुपरस्टार Vijay Devarakonda और Ananya Pandey नजर आने वाले हैं. शो का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें शो के होस्ट Karan Johar दोनों से मजेदार सवाल पूछते हैं.

Latest News
Koffee with Karan 7 में नजर आएंगे Vijay Devarakonda और Ananya Pandey, प्रोमो में नजर आई धमाकेदार केमेस्ट्री

Koffee With Karan 7 कॉफी विद करण 7

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर के चैट शो Koffee With Karan 7 का इन दिनों काफी बज है. शो के तीन एपिसोड आ चुके हैं जिसमें सेलेब्स ने एक से बढ़कर खुलासे किए हैं. अब इस सीजन का चौथा एपिसोड आने वाला है जिसमें साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आने वाले हैं. इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि करण ने विजय और अनन्या से कुछ ऐसे सवाल पूछ लिए हैं कि वो दोनों की बोलती बंद हो गई है. शो कितना मजेदार होने वाला है ये तो इसके प्रोमो वीडियो से ही मालूम पड़ गया है.  

कॉफी विद करण 7 के चौथे एपिसोड में फिल्म Liger की कास्ट नजर आने वाली है. इस अगले एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे से कुछ धमाकेदार और मजेदार सवाल किए जाएंगे. करण जौहर शो के दौरान दोनों से कुछ ऐसे सवाल पूछ लेते हैं कि उनकी बोलती बंद हो जाती है. करण अपने अंदाज से अंदर की बातें निकलवाने की पूरी कोशिश करते नजर आएंगे. 

प्रोमो में देखा जा सकता है कि जब करण जौहर, विजय देवरकोंडा से पूछते हैं कि, क्या उन्हें ‘चीज़’ पसंद है. तो इस सवाल पर विजय कंफ्यूज हो जाते हैं और समझ जाते हैं ये बात कहां से आई है. दरअसल शो में जब सारा और जान्हवी आए थे तो सारा ने कहा था कि विजय उनका क्रश हैं.  इसके बाद करण, अनन्या से उनके और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की डेटिंग पर भी सवाल करते हैं. इसपर भी अनन्या की बोलती बंद हो जाती है. 

फिलहाल फैंस को पूरे शो के रिलीज होने का इंतजार है. वहीं फिल्म Liger की बात करें तो तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये फिल्म विजय देवरकोंडा की पहली पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी और तेलुगू, दोनों भाषाओं में सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement