Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kota Factory Season 3 Trailer: 'पंचायत' के बाद फिर दिल जीतने आए 'जीतू भैय्या', झकझोर देगा हर सीन

Kota Factory: Season 3 Trailer: Panchayat 3 में धमाका मचाने के बाद 'सचिव जी' फेम Jitendra Kumar एक और धमाकेदार सीरीज का नया सीजन लेकर आ चुके हैं.

Latest News
Kota Factory Season 3 Trailer: 'पंचायत' के बाद फिर दिल जीतने आए 'जीतू भैय्या', झकझोर देगा हर सीन

Kota Factory Season 3 Trailer: कोटा फैक्ट्री सीजन 3 ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों ओटीटी (OTT) पर एक के बाद एक कई वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. इन सबके बीच टीवीएफ की पॉप्युलर वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' के सीजन 3 (Kota Factory Season 3 Trailer) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में मेकर्स ने इस सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में 'पंचायत 3' के 'सचिव जी', 'कोटा फैक्ट्री' के 'जीतू भैय्या' बनकर दर्शकों का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं. इस ट्रेलर में 'जीतू भैय्या' के साथ-साथ ITT की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स की स्ट्रगल इंटेंस तौर पर दिखाई गई है. ट्रेलर से जाहिर है कि इस ब्लैक एंड व्हाइट सीरीज में कई ऐसे सीन्स देखने को मिलेंगे जो दर्शकों को झकझोर कर रख देंगे.

'कोटा फैक्ट्री' के सीजन 3 ट्रेलर की शुरुआत 'जीतू भैय्या' के पॉडकास्ट इंटरव्यू से होती है. जिसमें वो कहते हैं कि 'जीत की तैयारी' बोलना सही नहीं है क्योंकि 'तैयारी ही जीत है'. इसके बाद ट्रेलर में एक महिला पूछती दिखती है कि 'जीतू भैय्या क्यों, जीतू सर क्यों नहीं?'. इस पर जवाब देते हुए 'जीतू भैय्या' कहते हैं कि 'कोटा में बच्चों के लिए सबकुछ होता है लेकिन ये लोग सिर्फ JEE एसपिरेंट्स नहीं हैं. लोग भूल जाते हैं कि ये 15-16 साल के बच्चे हैं. दुनिया भर के इनफैचुएशन हैं. इनसिक्योरिटीज हैं. टीचर डांट दे तो डिमोटिवेट हो जाते हैं. दोस्त ने कुछ कह दिया तो बुरा लग जाता है. हर चीज सीरियसली लेते हैं ये लोग. इनकी जिम्मेदारी जीतू सर नहीं ले पाएंगे'. यहां देखें वायरल हो रहा ये ट्रेलर-


यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, 'सब बदलने' आ गए Anil Kapoor


ट्रेलर में एजुकेशन सिस्टम के लिए स्टूडेंट्स का गुस्सा, कम उम्र में जिंदगी की मुश्किलों का सामना करने की उलझने बेहद इंटेंस तरीके से दिखाई गई हैं. इसके साथ ही कोचिंग सेंटर्स की 'रैंक्स दिखाने' की होड़, कोटा में फैक्ट्री की तरह प्रोड्यूस किए जा रहे छात्र, सिलेक्ट नहीं होने पर बच्चों का टूटी उम्मीदें भी बखूबी दिखाई गई हैं. ये सारे सीन्स देखकर मालूम होता है कि इस बार का सीजन पहले से कहीं ज्यादा सीरियस होने वाला है. बता दें कि ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 20 जून को रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement